×

स्टेशन मास्टर्स को दी गई श्रद्धांजलि, स्टॉफ ने की आर्थिक मदद

इस कोरोना महामारी में लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए स्टेशन मास्टर बी एन झा को श्रंद्धाजलि कार्यक्रम में मोमबत्ती जला कर,2 मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शान्ती के लिए प्रार्थना की गई।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 10:11 AM GMT
स्टेशन मास्टर्स को दी गई श्रद्धांजलि, स्टॉफ ने की आर्थिक मदद
X

झाँसी। आर आर आई झांसी एवं झांसी स्टेशन सहित पूरे मंडल में एक साथ , सभी स्टेशनों पर कार्यरत स्टेशन मास्टर्स द्वारा आगरा मंडल में पैथोली स्टेशन पर कार्यरत एवं इस कोरोना महामारी में लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए स्टेशन मास्टर बी एन झा को श्रंद्धाजलि कार्यक्रम में मोमबत्ती जला कर,2 मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शान्ती के लिए प्रार्थना की गई।

राहुल ने किया पीएम मोदी से तीन सवाल, 20 निहत्थे जवानों की हत्या क्यों हुई

3,54,162 रुपए की दी आर्थिक मदद

मालूम हो कि उनका निधन 19 जून को शाम 5-10 पर हुआ । स्वर्गीय बी एन झा के परिवार में धर्मपत्नी एवं 8 वर्ष का मानसिक दिव्यांग पुत्र और 1 माह की पुत्री है। एस्मा केंद्रीय कार्यकारणी द्वारा 1 लाख रुपये एवं आगरा समस्त परिचालन स्टाफ एवं परिचालन अधिकारियों द्वारा 3,54,162 रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई।

इन लोगो ने कार्यक्रम आयोजित किया

झाँसी में आर ऑर आई /स्टेशन पर अशोक गुप्ता , पी के त्रिपाठी , राजू वर्मा , आर डी रमन, एम के गुप्ता, टी पी जार्ज , आर एन अग्रवाल, ग्वालियर में राजेश शुक्ला, सुभाष , एस के सिंह, जी एस राठौर, सिथौली में पी एस धाकड़ सहित मंडल के सभी स्टेशनों पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

महिलाएं हुई बेहाल: सुरक्षा कानूनों के तहत कोई सुरक्षा नहीं, काम पर पड़ा बुरा प्रभाव

लाइफ कवर हेतु बीमा प्रदान करे रेलवे

सभी स्टेशन मास्टर्स की यह मांग है कि रेलवे के फील्ड स्टाफ को भी कोरोना से लाइफ कवर हेतु बीमा प्रदान किया जाए। इसके लिए प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड लिख कर निवेदन भी किया गया है।

7000 स्टेशनों पर एक साथ दी श्रद्धांजलि

भारतीय रेल के समस्त जोन के समस्त मंडलो के 7000 स्टेशनों पर एक साथ यह श्रंद्धाजलि कार्यक्रम का आयोजन एस्मा केंद्रीय कार्यकारणी के निर्देश पर सामूहिक रूप सम्पन किया गया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

महिलाएं हुई बेहाल: सुरक्षा कानूनों के तहत कोई सुरक्षा नहीं, काम पर पड़ा बुरा प्रभाव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story