×

बागपत में हत्याकांड: ताबड़तोड़ चली गोलियां, राज्य स्तरीय खिलाड़ी को भूना

यूपी के बागपत में बुधवार देर रात बदमाशों ने राज्य स्तरीय खिलाड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना में खिलाड़ी पहलवान का दोस्त भरत भी घायल हुआ है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 5:02 AM GMT
बागपत में हत्याकांड: ताबड़तोड़ चली गोलियां, राज्य स्तरीय खिलाड़ी को भूना
X
बागपत में राज्य स्तरीय खिलाड़ी को गोलियों से भूना (social media)

लखनऊ: यूपी के बागपत में बुधवार देर रात बदमाशों ने राज्य स्तरीय खिलाड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना में खिलाड़ी पहलवान का दोस्त भरत भी घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें:यूपी में फिर बलात्कार: पिता के सामने बेटी से हैवानियत, 24 घंटों में दो रेपकांड

फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात बागपत में बदमाशों ने पहलवानी के राज्य स्तरीय खिलाड़ी आकाश और उसके साथी भरत पर बाइक सवार बदमाशों ने उस समय अंधाधुंध गोलियां चलायी जब वह खेत से घर वापस जा रहा था। आकाश के गांव के नजदीक पहुंचते ही तीन तीन बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने इन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

deadbody Deadbody (social media)

ग्रामीणों ने आकाश और भरत को जमीन पर गिरा पाया

ग्रामीणों को आता और शोर-शराबा होता देख हमलावर फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने आकाश और भरत को जमीन पर गिरा पाया। ग्रामीण दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन आकाश की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है, ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

ये भी पढ़ें:नौकरी करने वालों पर बड़ी खबर: बदल गए ये नियम, सरकार ने जारी किया आदेश

पुलिस के मुताबिक कि शुरूआती जांच में पता चला हैं कि खेल के विवाद को लेकर ही झगड़ा हुआ था जिसके बाद गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था लेकिन फिर से विवाद हो गया और आकाश की हत्या कर दी गई। इस घटना में चार बदमाशों के नाम सामने आए है, पुलिस गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश कर रही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story