×

सिद्धार्थनगर: मदरसा में हुआ झंडा रोहण, वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया गणतंत्र दिवस

देश का संविधान हम सब को आगे बढ़ने का मौका देता है इसलिए हम सब का हक है कि हम अपनी आवाज को बुलंद करें । आगे बढ़े लोगों के काम आये । उन्होंने मदरसे के बच्चों से खास कर लड़कियों से कहा की पढ़ो और खूब बढ़ो ताकि कोई तुमको मजबूर न कर पाए ।

Shraddha Khare
Published on: 26 Jan 2021 12:20 PM GMT
सिद्धार्थनगर: मदरसा में हुआ झंडा रोहण, वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया गणतंत्र दिवस
X
सिद्धार्थनगर: मदरसा में हुआ झंडा रोहण, वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया गणतंत्र दिवस photos (social media)

सिद्धार्थनगर : आज जिला सिद्धार्थनगर के ग्राम वासा गरधईयाँ स्थित मदरसा जामिया जियाउल उलूम में गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर झंडा रोहण केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की छोटी बहन एवं प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसाइटी माहीरा नकवी के हाथों किया गया। झंडा रोहण के उपरांत राष्ट्रगान जन गण मन गण गाया गया । इसके ठीक बाद सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा गान हुआ।

अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसाइटी

माहीरा नकवी ने जिला सिद्धार्थनगर गौतम बुद्ध की पावन पाक धरती की कसम खा कर भरोसे और अपने पन का नारा बुलंद करते हुए कहा की "मजहब नही सिखाता आपस में बैर रखना" इसलिए सभी जाती धर्म पंत संप्रदाय हिंदुस्तान की तहजीब और बेमिसाल एकजुटता की संस्कृति में विलीन होकर एक भारत श्रेष्ठ भारत का नारा बुलंद करें । मैं एक सामाजिक कार्यकर्त्ता हूं परन्तु यदि हमें हिंदुस्तान की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए सियासत में दो चार करना पड़ा तो पीछे नही हटूंगी।

मदरसे में बच्चों से कही यह बात

देश का संविधान हम सब को आगे बढ़ने का मौका देता है इसलिए हम सब का हक है कि हम अपनी आवाज को बुलंद करें । आगे बढ़े लोगों के काम आये । उन्होंने मदरसे के बच्चों से खास कर लड़कियों से कहा की पढ़ो और खूब बढ़ो ताकि कोई तुमको मजबूर न कर पाए । तुम्हारे हक से तुमको दूर न कर पाए । उन्होंने कहा कि मैं अगर कभी आप लोगों के किसी काम आ सकूं तो खुद को खुश किस्मत समझूंगी।

mahira nakwi

ये भी पढ़ें:ट्रैक्टर रैली हिंसा: राकेश टिकैत का बयान आया सामने, कह दी ये बड़ी बात

झंडारोहण के दौरान मौजूद रहे यह लोग

कार्यक्रम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश के प्रदेश कोषाध्यक्ष तनवीर रिजवी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लवली रिजवी, क्षेत्रीय मंत्री कसीम रिजवी, जिला महामंत्री, राजू गारमेंट, जिला मंत्री, अनीस अंसारी, गरधईयाँ ग्राम प्रधन पद प्रत्याशी वारिस अली खान मौजूद थे l मदरसे की प्रबंधक जनाब रसिउल्लाह मदरसे का पूरा स्टॉफ एवं छोटे छोटे प्यारे प्यारे बच्चों ने खूब खुशियां मनाई ।

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: सीएम रावत ने 72वें गणतंत्र दिवस पर सीएम आवास में किया ध्वजारोहण

रिपोर्ट : इंतेजार हैदर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story