×

पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। हापुड़ के सिटी कोतवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के 1 सदस्य को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने दो हाईवे डंपर बरामद किए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2019 12:47 PM GMT
पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार
X

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। हापुड़ के सिटी कोतवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के 1 सदस्य को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने दो हाईवे डंपर बरामद किए हैं। हाईवे डंपर की कीमत लगभग 75 से 80 लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें.....कांग्रेस की संस्कृति गालीगलौज, देश की रक्षा करने वाला हर भारतीय चौकीदार: BJP

गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने एक 32 बोर का तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं, जबकि इसके 2 साथी फरार होने में कामयाब हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें.....कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह ने 60 KM का किया रोड शो, कहा- हमारा एजेंडा BJP का ‘झूठ’ है

बता दें कि हापुड़ सिटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह दो डंपरों को चुराकर मुरादाबाद की तरफ कुछ देर में निकलने वाले हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तुरंत हाईवे पर चेकिंग शुरू की तो पिलखुआ की तरफ से दो नए डंपर आते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें.....मसूद अजहर पर बोले चीनी राजदूत बोले, भरोसा कीजिये, मामला सुलझा लिया जाएगा

पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो डंपर सवार बदमाश डंपरों को लेकर तेजी से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों को किसी तरह रुकवाया। एक आरोपी रहीसुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे डंपर में सवार उसके 2 साथी डंपर छोड़ फरार हो गए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story