भगवान राम पहुंचे BJP कार्यलय, मूर्ति स्थापना में कार्यकर्ताओं का दिखा उत्साह

प्रदेश कार्यालय में भगवान् राम की मूर्ति लगना और आगामी विधानसभा चुनाव से लगभग एक साल पहले नड्डा का यह दौरा अप्रत्याशित व अनियोजित नहीं है। भाजपा हर हाल में मंदिर निर्माण का मुद्दा भुनाना चाहती है और इसी कड़ी में प्रदेश कार्यालय में भगवान राम की मूर्ति लगायी गयी है।

Published by SK Gautam Published: January 22, 2021 | 7:00 pm
bhagwan shriram in bjp office-2

भगवान राम पहुंचे BJP कार्यलय, मूर्ति स्थापना में कार्यकर्ताओं का दिखा उत्साह-(courtesy-social media)

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। भगवान राम के सहारे राजनीतिक उंचाईयों को छूने वाली भाजपा सरकार भले ही अबतक अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति की स्थापना न कर पाई हो पर आज पार्टी कार्यालय पर मूर्ति की स्थापना कर दी गयी। इससे इस बात का संदेश साफ है कि अगले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा भगवान राम के प्रति अपनी आस्था से पीछे नहीं हटेगी।

मंदिर निर्माण का मुद्दा भुनाना चाहती है है भाजपा

प्रदेश कार्यालय में भगवान् राम की मूर्ति लगना और आगामी विधानसभा चुनाव से लगभग एक साल पहले नड्डा का यह दौरा अप्रत्याशित व अनियोजित नहीं है। भाजपा हर हाल में मंदिर निर्माण का मुद्दा भुनाना चाहती है और इसी कड़ी में प्रदेश कार्यालय में भगवान राम की मूर्ति लगायी गयी है।

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पूजा- अर्चना के बाद मूर्ति की स्थापना की गयी। इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह मौजूद रहे।

bhagwan shriram in bjp office

ये भी देखें: अखिलेश बढ़े पूर्वांचल की ओर, आजमगढ़ में बनेगा नया आशियाना

भाजपा यूपी के विधानसभा चुनाव को लेकर गंभीर

जेपी नढढा के लखनऊ दौरे को तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के उस दौरे से जोड़ा जा रहा है जब पिछले लोकसभा चुनाव में जब गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे तो डेढ साल पहले ही लखनऊ आकर इसी तरह चुनावी नजरिये से जरूरी मुद्दों पर बैठक की थी। इससे साफ है कि भाजपा यूपी के विधानसभा चुनाव को लेकर कितना गंभीर है।

ये भी देखें: अखिलेश रामपुर में: आजम खां के परिवार से मिलने पहुंचे, भाजपा पर साधा निशाना

राजनीति में विचारों की पूंजी लेकर जो आगे बढ़ता है, वह सफल होता है

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोंधित किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह, उमंग बता रहा है कि उत्तर प्रदेश का भविष्य आगे भी उज्जवल है। क्योंकि राजनीति में विचारों की पूंजी लेकर जो आगे बढ़ता है, वह सफल होता है। भारतीय जनता पार्टी विचारों, सिद्धांतों को लेकर आज तक चल रही है, इसलिए लद्दाख से लेकर केरल तक और पश्चिम से लेकर पूरब तक भाजपा का डंका बज रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App