×

हाथरस में पुलिस पर पथराव, महिला कांस्टेबल समेत कई को लगी चोट

हाथरस में रविवार को समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल नेताओं का दल गैंगरेप पीड़िता के परिवारजनों से मिलने पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल के लोग जब गांव की ओर जा चुके थे इसी दौरान भीड़ में मौजूद सपा व रालोद कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की नोकझोंक हुई।

Newstrack
Published on: 4 Oct 2020 9:29 AM GMT
हाथरस में पुलिस पर पथराव, महिला कांस्टेबल समेत कई को लगी चोट
X
हाथरस में पुलिस पर पथराव, महिला कांस्टेबल समेत कई को लगी चोट (social media)

हाथरस: हाथरस पुलिस व प्रशासन से नाराज लोगों ने रविवार को बूलगढ़ी गांव के बाहर पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में महिला कांस्टेबल समेत कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी है। पुलिस को हालात संभालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस का आरोप है कि महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की गई है।

ये भी पढ़ें:हाथरस में मचा बवाल: पुलिस पर ताबड़तोड़ पथराव, सपा-रालोद कार्यकर्ताओं का हंगामा

समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल नेताओं का दल गैंगरेप पीड़िता के परिवारजनों से मिलने पहुंचा

हाथरस में रविवार को समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल नेताओं का दल गैंगरेप पीड़िता के परिवारजनों से मिलने पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल के लोग जब गांव की ओर जा चुके थे इसी दौरान भीड़ में मौजूद सपा व रालोद कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की नोकझोंक हुई। बताया जाता है कि इसी दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मियों के साथ भीड़ में मौजूद महिलाओं की कहासुनी हुई और थोड़ी ही देर में झड़प शुरू हो गई। पुलिसकर्मियों ने लाठी संभाली तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद अफरातफरी की स्थिति मच गई और जिसे भी जिस ओर मौका मिला उधर भाग लिया। पुलिस ने भी लाठीचार्ज शुरू कर दिया।

hathras-case hathras-case (social media)

कार्यकर्ता भी गांव के अंदर जाना चाहते थे जब रोका गया तो पथराव किया गया

थोड़ी देर बाद जब हालात काबू में आए तो पुलिस अधिकारियों ने आरोप लगाया कि सपा व रालोद कार्यकर्ताओं ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की है। प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों के साथ ही कार्यकर्ता भी गांव के अंदर जाना चाहते थे जब रोका गया तो पथराव किया गया। पुलिस अधिकारियों ने आरोप लगाया कि भीड़ में असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए और उन्होंने ही पुलिस पर पथराव किया। भीड़ में ही कुछ लोगों ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ छेड़खानी की है। हंगामे और पथराव के दौरान महिला पुलिसकर्मी घायल भी हुई हैं। कई पुरुष पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ पर काबू पाया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-04-at-2.36.11-PM-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:न कोई रिश्तेदारी और न कोई ख़ून का संबंध, हुस्ना बानो 25 बच्चों की अम्मी

पुलिसकर्मी ही लोगों के साथ अभद्रता कर रहे हैं

दूसरी ओर हंगामा शांत होने पर सपा व रालोद नेताओं ने आरोप लगाया कि योगी सरकार की पुलिस अब तानाशाही पर उतारू है। पुलिसकर्मी ही लोगों के साथ अभद्रता कर रहे हैं। महिलाओं के साथ इनके अभद्र व्यवहार को पूरी दुनिया ने देखा है। किसी भी कार्यकर्ता ने पथराव नहीं किया । पुलिस के लोग बेवजह महिला कार्यकर्ताओं के साथ खींचातानी कर रहे थे जिसका विरोध करने पर पुलिस ने लाठी भांजी है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story