×

झांसी की रानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि महारानी लक्ष्मी बाई के नाम पर भास्कर गोस्वामी के नाम से कोई व्यक्ति आईडी बनाकर अभद्र टिप्पणियां अश्लील भाषा व चित्र का प्रयोग कर रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने उक्त आईडी को तत्काल ब्लॉक करने व संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 5:05 PM GMT
झांसी की रानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
X
झांसी की रानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

झाँसी: बुंदेलखंड साउंड एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल बुंदेलखंड व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विजय जैन एवं बुंदेलखंड क्षेत्र अध्यक्ष अंचल अरजरिया के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट से मिला। इस दौरान शादियों में आने वाली परेशानियों के संबंध में चर्चा की गई साथ ही शादी में लगने वाले डीजे, बैंड जिस को बजाने से पुलिस रोकती है के संबंध में वार्तालाप की गयी।

ये दिग्गज रहे उपस्थित

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया की सुप्रीम कोर्ट की रूलिंग के अनुसार रात्रि 10 बजे तक बैंड एवं डीजे बजा सकते हैं साथ ही 100 लोगों की शादी में जाने में कोई आपत्ति नहीं है। प्रतिनिधिमंडल में बुंदेलखंड साउंड एसोसिएशन के महामंत्री शैलेंद्र प्रताप उर्फ, राष्ट्रभक्त के जिलाध्यक्ष पुरूकेश अमरया, राहुल गोस्वामी, प्रदीप गोस्वामी आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: लखनऊ विश्वविद्यालय शताब्दी समारोह, योगासनों ने लोगों को किया आकर्षित

वहीं बुंदेलखंड व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष विजय जैन एवं बुंदेलखंड अध्यक्ष अंचल अर्जरिया के नेतृत्व में जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एवं अपर जिलाधिकारी प्रशासन से मिला। इस दौरान सदर तहसील में लंबित 194 नापतोल प्रकरण जिनकी नाम एसडीएम कोर्ट से आदेश होने के बाद भी नहीं हो पा रही है लेखपाल व कानूनगो जनता को चक्कर लगवा रहे हैं इन सभी जमीनों की नाप किए जाने के संबंध में एवं जमीन की नाप का एक समय सीमा निर्धारित है के सम्बन्ध में वार्तालाप की गयी। अधिकारियों ने समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष दिनेश जोशी, राहुल गोस्वामी, राष्ट्रभक्त के जिलाध्यक्ष पुरूकेश अमरया आदि शामिल रहे। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि महारानी लक्ष्मी बाई के नाम पर भास्कर गोस्वामी के नाम से कोई व्यक्ति आईडी बनाकर अभद्र टिप्पणियां अश्लील भाषा व चित्र का प्रयोग कर रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने उक्त आईडी को तत्काल ब्लॉक करने व संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की। एसएसपी ने तुरंत साइबर सेल के लिए आदेश कर दिए।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर: UP के इस जिले में लगी धारा 144, कहीं जाने से पहले पढ़ लें ये नियम

रिपोर्ट: बी के कुशवाहा

Newstrack

Newstrack

Next Story