×

जौनपुर DM का अल्टीमेटम-शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पर होगी कार्रवाई

जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों का निस्तारण समय से तथा गुणवत्तापूर्वक करें। पोर्टल पर आने वाली शिकायतों का विवरण डायरी पर रखें।

Ashiki
Published on: 17 Feb 2021 4:57 PM GMT
जौनपुर DM का अल्टीमेटम-शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पर होगी कार्रवाई
X
मत्स्य संपदा योजना की आईजीआरएस की शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही होने पर होगी कड़ी कार्रवाई- मनीष कुमार वर्मा डीएम

जौनपुर: जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों के निस्तारण के संबंध में समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में किया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों का निस्तारण समय से तथा गुणवत्तापूर्वक करें। पोर्टल पर आने वाली शिकायतों का विवरण डायरी पर रखें।

ये भी पढ़ें: चमोली आपदा: मालिक को तलाश में कई दिन से टनल के बाहर चक्कर लगा रहा बेजुबान

उन्होंने कहा कि डिफाल्टर श्रेणी में आने वाली शिकायतों का निस्तारण तत्काल करें। जो भी अधिकारी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्वक तथा समय से नहीं करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने निस्तारण आख्या शिकायतकर्ता को एक कॉपी उपलब्ध कराने के निर्देश देते हुये कहा कि अगर शिकायतकर्ता कॉपी लेने से मना करता है तो डाक के माध्यम भेजे।

ये भी पढ़ें: जौनपुर में हुई मत्स्य संपदा योजना की बैठक, DM ने दिए ये निर्देश

जिलाधिकारी ने बैठक में बिना अनुमति लिए अनुपस्थित जिले से बाहर जाने पर सिंचाई विभाग के अधि0अधिकारी आशीष कुमार कुशवाहा का एक दिन का बेतन रोकने का निर्देश दिया साथ ही कहा कि अगर अधिकारी जाँच करने जाये तो जांच की रिपोर्ट प्रारूप पर ही भेजे और स्कूलों के निरीक्षण के समय छात्रों से बात करके पता करे की मेनू के हिसाब से भोजन मिलता है कि नही।बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, अपर जिलाधिकारी द्वय, डीपीआरओ, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कपिल देव मौर्य जौनपुर

Ashiki

Ashiki

Next Story