×

तो उन्नाव पीड़िता की तरह ही मेरा करा देगा एक्सीडेंट, SP से बोली छात्रा

बालिका सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत जिलेभर में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। कहीं रैलियां तो कहीं गोष्ठी का आयोजन कर छात्राओं को टोल फ्री नंबरों की जानकारी दी जा रही है। इसी को लेकर आज बाराबंकी के आनंद भवन विद्यालय में आयोजित बालिका सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम में एएसपी आर.एस. गौतम ने छात्राओं को सुरक्षा के प्रति सचेत करते हुए टोल फ्री नंबरों की जानकारी दी।

Roshni Khan
Published on: 31 July 2019 11:33 AM GMT
तो उन्नाव पीड़िता की तरह ही मेरा करा देगा एक्सीडेंट, SP से बोली छात्रा
X

बाराबंकी: बालिका सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत जिले भर में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। कहीं रैलियां तो कहीं गोष्ठी का आयोजन कर छात्राओं को टोल फ्री नंबरों की जानकारी दी जा रही है। इसी को लेकर आज बाराबंकी के आनंद भवन विद्यालय में आयोजित बालिका सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम में एएसपी आर.एस. गौतम ने छात्राओं को सुरक्षा के प्रति सचेत करते हुए टोल फ्री नंबरों की जानकारी दी। एएसपी ने कहा कि बालिकाएं सजग रहें और घर उनके साथ कुछ गलत हो तो उसकी जानकारी तुरंत टोलफ्री नंबर पर दें। इतने में ही वहां बैठी एक छात्रा का डर छलक कर सामने आ गया।

ये भी देखें:मुस्लिम महिलाओं ने धन्यवाद कार्यक्रम के जरिए पीएम और कानून मंत्री का किया शुक्रिया

एएसपी आरएस गौतम टोलफ्री नंबर की दे रहे थे जानकारी

जिस समय एएसपी आरएस गौतम छात्राओं को बता रहे थे कि अगर उनके साथ कुछ गलत हो तो तुरंत टोलफ्री नंबर पर जानकारी दें। उसी समय एक छात्रा उठी और एएसपी से सीधा सवाल दाग दिया। सवाल भी ऐसा जिस पर एएसपी आरएस गौतम भी हड़बड़ा गए। दरअसल छात्रा ने कहा कि आपके कहने के मुताबिक अगर हमारे साथ कुछ गलत हुआ, तो हम टोल फ्री नंबर पर फोन करके पुलिस को जानकारी दें।

लेकिन हम जिसकी शिकायत कर रहे हैं, अगर उसे इस बात का पता चल गया और उसने मेरा एक्सीडेंट करा दिया। तो क्या होगा। पुलिस मेरी कैसे मदद करेगी। क्योंकि उन्नाव में एक लड़की के साथ एक विधायक ने गलत काम किया और अब जब वह उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, तो उसका एक्सीडेंट करा दिया गया। जिससे अब वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

ये भी देखें:Trending | पजामे में डबल स्टिच की जगह तुरपाई थी, तो हो गए नेता जी वायरल

छात्रा के इस सवाल पर वहां आए एएसपी आरएस गौतम भी संशय में पड़ गए। उस छात्रा के सवाल का वैसे तो वह कोई संतोषजनकर जवाब नहीं दे पाए। बस उसे टोल फ्री नंबर पर फोन करने का हवाला ही देते रहे। उनका कहना था कि टोल फ्री नंबर पर फोन करने वाली हर शिकायतकर्ता की पूरी मदद की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story