×

CM योगी के आगमन की अचानक आई खबर, तो दौड़ पड़ा ज़िला प्रशासन

सन्तकबीरनगर में CM योगी के संभावित दौरे की खबर मिलते ही ज़िला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए, जिसको लेकर ज़िला प्रशासन अलर्ट हो गया और आगमन से पहले आनन -फ़ानन में प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली।

Rahul Joy
Published on: 4 Jun 2020 10:39 AM GMT
CM योगी के आगमन की अचानक आई खबर, तो दौड़ पड़ा ज़िला प्रशासन
X
arrival of yogi adityanath

सन्तकबीरनगर- यूपी में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है । ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जिलों के दौर पर दौरे कर रहे हैं । आपको बता दें कि सन्तकबीरनगर में CM योगी के संभावित दौरे की खबर मिलते ही ज़िला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए, जिसको लेकर ज़िला प्रशासन अलर्ट हो गया और आगमन से पहले आनन -फ़ानन में प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली।

माल्या पर आई बड़ी खबर, भारत आने को लेकर UK हाई कमीशन ने बताई ये वजह

सफाई अभियान हुआ शुरू

आपको बता दें कि सुबह होते ही ये ख़बर आई कि CM योगी आदित्यनाथ का सन्तकबीरनगर ज़िले में कभी भी संभावित दौरा हो सकता है। जिसके बाद ज़िला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी CM के आगमन की तैयारी में जुट गए और शहर से लेकर ज़िला अस्प्ताल में युद्धस्तर पर सफ़ाई अभियान तेजी से शुरू हो गया, वहीं DM SP के साथ पुलिस के अधिकारी पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर पहुंच कर तैयारियां देखी। इसके साथ ही DM SP ने शहर में भी सुरक्षा का जायज़ा लिया।

बाबरी विध्वंस केस पर आई बड़ी खबर, कटियार-वेदांती सहित कई आरोपी कोर्ट में पेश

रिहर्सल शुरू की

वहीं प्रशासन की इस एक्टिविटी को लेकर SP ब्रजेश सिंह ने बताया कि, अनलॉक फेस वन शुरू हो चुका है, ऐसे में CM योगी आदित्यनाथ का दौरा किसी भी ज़िले में हो सकता है। इसी की तैयारी को लेकर ये रिहर्सल किया जा रहा है की अगर अचानक CM साहब का संभावित दौरा होता है, तो हमे इसी तरह से तैयार रहना है और इसी को लेकर ये सभी तैयारियां कि गई है।

रिपोर्टर - साहिल खान, सन्तकबीरनगर

Samsung का दमदार फोन: आज होने जा रहा लांच, जानें फीचर्स और कीमत

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story