×

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी सरकार पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर दो दिन के वाराणसी दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला।

Roshni Khan
Published on: 7 Jan 2020 10:32 AM GMT
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी सरकार पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात
X

वराणसी: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर दो दिन के वाराणसी दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जेएनयू की घटना भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी द्वारा किया गया है। पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है 3 घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। पुलिस ने अपने एफआईआर में भी माना है कि 40-50 लोग घटना में शामिल थे, हिंदू सेना हो आर एस एस हो एबीवीपी हो या बजरंग दल लो सब भारतीय जनता पार्टी के संगठन है।

ये भी देखें:JNU हिंसा की खूनी तस्वीर: आखिर कौन हैं आईशी घोष, जो बनीं चर्चा का विषय

मुंबई में जेएनयू प्रकरण पर विरोध प्रदर्शन में फ्री कश्मीर के पोस्टर पर कहा कि कुछ अवांछनीय तत्व इस समय देश में काम कर रहे हैं नाम किसी का हो रहा है काम कोई कर रहा है।



ये भी देखें:अमेरिका ने ईरान पर लिया एक और खतरनाक फैसला, UN भी नहीं कर पाएगा कुछ

ओमप्रकाश राजभर ने सीएए के मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कहा कि वह क्या कर रहे हैं वह तो केवल गाय को कपड़े बनवाने में व्यस्त है। गाय के कपड़े का पैसा कहां से आएगा उनको बाल बच्चे तो है नहीं इसलिए गाय को कपड़े बनवा रहे हैं। सीएए के प्रश्न पर राजभर ने कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह यह साबित करें कि हम भारत में रहने वाले हैं पहले यह लोग सबूत पेश करें कि यहां के रहने वाले हैं। भाजपा केवल हिंदू मुस्लिम करके राजनीति करती है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story