×

सुलतानपुर: युवक की गोली मार कर हत्या, जमीनी रंजिश में हुई वारदात

जमीनी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह सुबह गांव में हुए हत्याकांड से इलाके में अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Roshni Khan
Published on: 16 Jun 2019 4:32 AM GMT
सुलतानपुर: युवक की गोली मार कर हत्या, जमीनी रंजिश में हुई वारदात
X

सुलतानपुर: जमीनी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह सुबह गांव में हुए हत्याकांड से इलाके में अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी तीनो युवक गांव छोड़कर फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई जा रही है।

ये भी देंखे:गर्मी से तड़प कर भटक रहे थे बेजुबान, जब मसीहा बनकर बुझायी इस शख्स ने इनकी प्यास

जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेमरी चौकी अंतर्गत सिसौड़ा गांव निवासी दीपेंद्र उर्फ दीपू पुत्र शिव शंकर को चाचा के लडकों ने खेत में दौड़ा कर पीटा और गोली मार दी। गोली लगने से घायल दीपेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पुशतैनी जमीन को लेकर मृतक का चाचा से विवाद चल रहा था। दादा ने मृतक नाती को संपत्ति लिख दिया था तब से परिवार में टशन चल रही थी। बीती 29 मई को ही मृतक की शादी हुई थी। घटना के बाद से मृतक की पत्नी और परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी देंखे:बहराइच: डीएम की गाड़ी ने सवारी से भरे ऑटो को मारी ठोकर

वही एसपी हिमांशु कुमार की सख्ती पर चचेरा भाई साधु शुक्ला पकड़ लिया गया है। एसपी ग्रामीण शिवराज और सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह मौके पर, अन्य आरोपित रिंकू और राजू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक का दावा, है जल्द ही सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story