×

सुनील भराला ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये विधानसभा के प्रतिनिधियों संग की बैठक

आज उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/ राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने विधानसभा प्रभारी बनने के बाद वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रथम बार प्रतापगढ़ जनपद कुंडा एवं बाबागंज विधानसभा की बैठक की। 

Aditya Mishra
Published on: 4 May 2020 11:15 AM GMT
सुनील भराला ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये विधानसभा के प्रतिनिधियों संग की बैठक
X

मेरठ: आज उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/ राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने विधानसभा प्रभारी बनने के बाद वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रथम बार प्रतापगढ़ जनपद कुंडा एवं बाबागंज विधानसभा की बैठक की।

जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र तथा मंडल अध्यक्ष, प्रभारी एवं विधानसभा में रहने वाले जनपद प्रदेश और केंद्र के पदाधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से साक्षात्कार व आज यह बैठक परिचय के साथ प्रारंभ हुई। बैठक में विधानसभा के पोलिंग बूथ मंडल मतदाता सूची तथा प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ साक्षात्कार हुआ।

वही लॉक डाउन के समय हालचाल लिया और प्रधानमंत्री कोष के लिए सहयोग करने के लिए अनुरोध किया साथ में जरूरतमंद परिवारों को भोजन इत्यादि की चिंता करने के लिए अनुरोध किया।

कोरोना के खिलाफ जारी देशव्यापी जंग: मददगार बन रहा मेरठ

वही सुनील भराला ने कहा कोरोना वायरस आपदा में देश प्रदेश ग्रसित है आसपास के जरूरतमंद परिवारों के लिए भोजन खाद्य सामग्री डीलर द्वारा दी जाने वाली सामग्री पर नजर रखो व जरूरतमंद के घर तक राशन पहुचे व राशन डीलर कालाबाजारी ना कर पाए तथा श्रम विभाग के द्वारा एवं जिलाधिकारी के माध्यम से जरूरतमंदों श्रमिकों की रेडी ,ठेली मोची ,घरेलू कामगार, भवन निर्माण इत्यादि श्रमिक के नाम की सूची बनाकर के प्रशासन को उपलब्ध कराओ ताकि उसके खाते में एक ₹1000 आ सके

कहा कि लॉक डाउन खुलने के बाद जनपद में भ्रमण कार्यक्रम होंगे दोनों विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से साक्षात्कार मिलना होगा व वार्ड से बैठक संपन्न होंगी। बैठक के उपरांत जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा को तथा सभी अध्यक्ष प्रभारी कार्यकर्ताओं को आभार व्यक्त किया।

हत्या से दहला मेरठ: दिन दहाड़े चली गोलियां, बिजली कर्मी की मौत

रिपोर्ट : सादिक़ खान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story