×

योगी के इस मंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर कही ये बड़ी बात....

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देशद्रोह वाला घोषणा पत्र बताया। साथ ही कहा कि दादी और नानी ने नये नये नारे दिए गरीबी हटाओं। लेकिन ये सब जनता को छलने का काम किया है।

Aditya Mishra
Published on: 4 April 2019 9:17 AM GMT
योगी के इस मंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर कही ये बड़ी बात....
X

शाहजहांपुर: कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देशद्रोह वाला घोषणा पत्र बताया। साथ ही कहा कि दादी और नानी ने नये नये नारे दिए गरीबी हटाओं। लेकिन ये सब जनता को छलने का काम किया है।

पूर्व सांसद व बीजेपी नेता के स्टिंग आप्रेशन पर बोले कि मेरी बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि मेरा इससे कोई लेनादेना नही है। अजीत सिंह पर कहा कि वह अपनी सीट बचाने के लिए समझौता करने के लिए इधर उधर भाग रहे हैं। साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज के लिए कहा कि वह सक्रियता के साथ प्रत्याशी की मदद करेंगी।

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने कहा कि वह वोट बैंक के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते है। कुछ लोगो को खुश करने के लिए वह देश की अस्मिता और देश के सम्मान खास तौर पर देश देशद्रोह के प्रावधान से किनारा करना ये अपने आप मे भी देशद्रोह है। ये किसी भी कीमत पर न स्वीकार करने योग्य है और न ही इस पर चर्चा होनी चहिए।

ये भी पढ़ें...गुरदासपुर उपचुनाव : जाखड़, सलारिया ने किया नामांकन, खन्ना का नामलेवा नहीं

केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज पर बोले कि वह पूरी सक्रियता के साथ बीजेपी प्रत्याशी अरूण सागर की मदद करेगी। कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि दादी और नानी ने पहले भी नये नये नारे दिए और जनता को छला है। इसलिए अब जनता समझदार हो गई है।

न्यूज चैनल द्वारा पूर्व सांसद के स्टिंग आप्रेशन पर कहा कि मेरी मिथिलेश कुमार से बात हुई थी। उन्होंने इस स्टिंग के बारे कहा है कि उनका इससे कोई लेनादेना नहीं है।

अजित सिंह पर कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा कि उनको खुद अपनी सीट बचानी पङ रही है। एक एक सीट के लिए वह इधर उधर भागकर समझौता करने पर तुले है।

ये भी पढें...मुख्तार अब्बास नकवी :’कांग्रेस ऐसा प्रधानमंत्री चाहती है जिसे वह “रिमोट” से चला सके’

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story