×

इतनी दर्दनाक सड़क दुर्घटना कि जानकर हो जायेंगे हैरान, जानिये कैसे हुई ये घटना

यह घटना मंडनपुर में देररात गन्ने की ट्राली और पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी की टक्कर से हुई। टक्कर इतनी भयानक थी कि टक्कर लगते ही ट्राली, खाई में जा गिरी।

SK Gautam
Published on: 1 May 2019 10:23 AM GMT
इतनी दर्दनाक सड़क दुर्घटना कि जानकर हो जायेंगे हैरान, जानिये कैसे हुई ये घटना
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव मंडनपुर शामली में एक सड़क हादसे में पिकअप ड्राइवर सीट पर बैठे बैठे ही जलकर ढेर हो गया। दरअसल हुआ यह कि घटना देर रात की होने की वजह से किसी को समय से पता नहीं चल सका।

यह घटना मंडनपुर में देररात गन्ने की ट्राली और पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी की टक्कर से हुई। टक्कर इतनी भयानक थी कि टक्कर लगते ही ट्राली, खाई में जा गिरी। और पिकअप में भयंकर आग लग गयी। आग इतनी भयंकर थी कि ड्राइवर गाडी से बाहर निकल नहीं पाया और सीट पर बैठे बैठे ही जलकर राख हो गया।

ये भी देखें :जानिए क्यों दिल्ली हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज को जारी किया नोटिस

घटना की जानकारी जब किसी राहगीर को हुई तो उसने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। तब जाकर मौके पर पुलिस के साथ फायर बिग्रेड की गाड़ी भी पहुंची। लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती तब तक सब कुछ ख़त्म हो चूका था।

ये भी देखें :‘गाय’ के नाम पर 1893 में हुआ पहला दंगा, 66 में इंदिरा ने चलवा दीं गोलियां

जानकारी के अनुसार मरने वाले ड्राइवर का नाम प्रमोद पांडेय (25 ) है वह बहेड़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक टैक्टर ट्राली हल्द्वानी मंडी से वापस बहेड़ी को आते समय से पिकअप पीछे से घुस गई थी। फिलहाल मृतक के परिवार वाले मामले की जानकारी होते ही सीएचसी पहुंच गए वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story