×

BJP नेता की संदिग्ध मौत: दावत खाकर लौटे थे वापस, पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल

चौकी क्षेत्र के गांव जसा का पुरवा निवासी कप्तान सिंह का 21 वर्षीय पुत्र सचिन राजपूत को बुधवार की शाम साढ़े सात बजे गांव का ही युवक समीपी गांव बिलराई में दावत खाने की कहकर अपने साथ ले गया।

Newstrack
Published on: 15 Oct 2020 10:41 AM GMT
BJP नेता की संदिग्ध मौत: दावत खाकर लौटे थे वापस, पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल
X
BJP नेता की संदिग्ध मौत: दावत खाकर लौटे थे वापस, पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल (Photo by social media)

औरैया: पाता चौकी क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात नजदीकी गांव से अपने दोस्तों के साथ दावत खाकर लौटे एक भाजपा कार्यकर्ता की घर आते ही हालत बिगड़ने लगी।अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे उसकी मौत हो गयी।पत्नी ने जहर देकर हत्या का आरोप लगाते हुए गांव निवासी दो युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:ट्रैवल किए बिना मिलेगा LTC कैश वाउचर स्कीम का फायदा, सरकार ने दिया ये विकल्प

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

चौकी क्षेत्र के गांव जसा का पुरवा निवासी कप्तान सिंह का 21 वर्षीय पुत्र सचिन राजपूत को बुधवार की शाम साढ़े सात बजे गांव का ही युवक समीपी गांव बिलराई में दावत खाने की कहकर अपने साथ ले गया। जहां से यह लोग लगभग रात साढ़े नौ बजे बाद गाँव लौटे। साथ गया युवक सचिन को उसके घर छोड़कर चला गया। कुछ ही देर बाद जब वह सोने की तैयारी करने लगा अचानक सचिन की हालत बिगड़ने लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसे देख पिता व भाई उसे इलाज के लिए दिबियापुर प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत को लेकर उसके परिजन आक्रोशित हो उठे

युवक की मौत को लेकर उसके परिजन आक्रोशित हो उठे और गांव में तनाव की स्थित बन गयी।जानकारी पर रात में ही पुलिस भी गांव पहुंच गयी और घटना की जांच की। सुबह होते ही परिजन युवक की जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए फिर आक्रोशित हो गए माहौल बिगड़ता इससे पहले ही गांव के लोगों और रिश्तेदारों ने किसी तरह मामले को संभाला।

auraiya-matter auraiya-matter (Photo by social media)

काफी देर बाद पत्नी द्वारा गांव के ही दो लोगों के खिलाफ जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देने के बाद दोपहर 1 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर दो युवकों नागेश व दिलीप पुत्रगण राजेन्द्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाजपा का ओबीसी मंडल उपाध्यक्ष है मृतक

बुधवार की रात भाजपा के युवा कार्यकर्ता की सन्दिग्ध मौत पर पार्टी के तमाम युवा गांव पहुंचे और श्रद्दांजलि अर्पित की।पिता कप्तान सिंह राजपूत ने बताया कि उनका पुत्र भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ का फफूंद मंडल उपाध्यक्ष था और पार्टी के प्रति पूरी तरह समर्पित था साथ ही अपनी पढ़ाई भी कर रहा था इसी वर्ष उसने बीएससी फाइनल की परीक्षा भी दी है।

ये भी पढ़ें:रेल यात्री हो जाएं खुश: मिलेगी सबको एसी की सुविधा, किराया भी होगा सस्ता

डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी शादी

मृतक सचिन राजपूत की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व फफूंद थाने के ही गांव डिल्हा निवासी सुघर सिंह राजपूत की पुत्री शांति देवी के साथ हुई थी जो इस वक्त गर्भवती बतायी जा रही है। पति की अचानक मौत से पत्नी के आंसू जारी है और वह अपनी सुध बुध खो बैठी है।

भाजपा मण्डल अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा सर्वेश पाल ने बताया की मण्डल फफूंद में सचिन राजपूत उपाध्यक्ष के पद पर है। मुझे आज सुबह जानकारी हुई में अपने पदाधिकारी के परिजनों के साथ हूं जल्द से जल्द घटना मे दोषी लोगों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने भरोसा दिया है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story