×

Sonbhadra पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए

Roshni Khan
Published on: 8 Jan 2021 9:18 AM GMT
Sonbhadra पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
X
Sonbhadra पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक (PC: social media)

सोनभद्र: प्रदेश के श्रम, रोजगार एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या आज सोनभद्र जिले के भाजपा कार्यालय पहुंचकर पंचायत चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव से जुड़ी तैयारियों को साझा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

ये भी पढ़ें:Varanasi में मौत की इमारतें सीना तान कर खड़ी, ऐसा है पीएम के संसदीय क्षेत्र का हाल

जिन्होंने रोजगार के मामले में प्रदेश के युवाओं को छला है

मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी के अखिलेश यादव को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए जिन्होंने रोजगार के मामले में प्रदेश के युवाओं को छला है । मौर्या ने कहा कि योगी सरकार के नेतृत्त्व में इस सरकार ने अभी तक जितना रोजगार उपलब्ध कराया है उसके आधे भी पिछली सरकारों ने नही दिया ।

Sonbhadra-matter. Sonbhadra-matter. (PC: social media)

ये भी पढ़ें:फिर RBI ने की बड़ी कार्रवाई, 3 NBFC का रद्द किया लाइसेंस, इसलिए लिया एक्शन

उन्होंने बताया कि सपा सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में एक लाख 81 हज़ार रोजगार सेवायोजन के माध्यम से दिया था, जबकि हमारी सरकार ने अभी चार साल पूरा होने से पहले ही चार लाख लोगों को रोजगार दे चुकी है और निरन्तर रोजगार देने का काम जारी है। उन्होंने यह भी कहा कि ये आंकड़े सिर्फ सेवा योजन विभाग के है इसके अतिरिक्त अन्य सभी विभागों में उनकी आवश्यकता के अनुसार प्रक्रियाओं का अनुपालन करते हुए रोजगार देने का काम जारी है।

रिपोर्ट- सुनील तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story