×

अयोध्या में बोले स्वतंत्र देव सिंह, किसानों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार गांव, गरीब व किसान की सरकार है। वह किसान की आर्थिक व सामाजिक समृद्धि का संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं

Ashiki
Published on: 5 Jan 2021 4:40 PM GMT
अयोध्या में बोले स्वतंत्र देव सिंह, किसानों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं
X
 स्वतंत्र देव सिंह द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जनता ने जवाब दिए थे साथ ही शिकायत भी की थी। इस दौरान लोगो ने खेती के लिए नहरों में पर्याप्त पानी न प्राप्त होने की बात भी कही थी।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार गांव, गरीब व किसान की सरकार है। वह किसान की आर्थिक व सामाजिक समृद्धि का संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं और किसान की आय को दोगुनी करने का लक्ष्य लेकर आवास, शौचालय, बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को गांव व किसान तक पहुंचाने का काम कर रहे है। कुछ लोग देश के अन्नदाता किसानों को गुमराह कर रहे है। लेकिन किसानों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। क्योकि देश का नेतृत्व गरीब चाय वाले के हाथ में है और प्रदेश की बागडोर एक संत के हाथ में है।

ये भी पढ़ें: दहशत में यूपी: बर्ड फ्लू पर अलर्ट जारी, सीएम योगी ने दिए आदेश

मेधावी छात्राओं को साइकिल वितरण

स्वतंत्र देव सिंह किसान संगोष्ठी व कम्बल एवं मेधावी छात्राओं को साइकिल वितरण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष ने अयोध्या जिले के मड़ना गांव में आयोजित किसान संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सरकारी योजनाओं का धन सीधा गरीबों व किसानों के खातों में जाता है। अब बिचैलिए गरीबों के हक पर डाका नहीं डाल सकते।

swatantra dev singh

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रत्येक योजना गांव, गरीब, किसान की खुशहाली के लिए है। जम्मूकश्मीर से 370 व 35ए समाप्त करके प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मूकश्मीर को जुल्म और बंदिशों से मुक्ति दिलाई है। भाजपा सरकार देश हित में कडे़ और बडे़ फैसले ले रही है। देश आर्थिक व सामरिक दृष्टि से मजबूत हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी का आत्मनिर्भर भारत का संकल्प गांव, गरीब, किसान के स्वावलम्बन से स्वावलम्बी राष्ट्र निर्माण में सहायक होगा।

ये भी पढ़ें: टिकट पाने की होड़: भाजपा में विधान परिषद जाने के लिए सबसे अधिक मारामारी

किसान संगोष्ठी में प्रमुख रूप से रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महन्त नृत्य गोपालदास के उत्तराधिकारी कमल नयनदास, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, महापौर ऋषिकेष उपाध्याय, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित थे ।

श्रीधर अग्निहोत्री

Ashiki

Ashiki

Next Story