स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र, समीक्षा बैठक में बनी रणनीति

कोरोना काल में भी आमजन की चिंता मोदी और योगी सरकार ने की है हर जरूरतमंद को राशन भोजन पैकेट व स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने का काम किया गया है।

bjp swatantradev singh

स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र, समीक्षा बैठक में बनी रणनीति-(courtesy-social media)

सीतापुर: स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया ।आज भाजपा जिला कार्यालय में सीतापुर हरदोई लखीमपुर विभाग के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक में स्वतंत्र देव सिंह ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की । उन्होंने इन चुनावों को चुनौती मानकर जीतने का मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया। इस अवसर पर सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश हित में अनेक क्रांतिकारी निर्णय लेकर भारत का मस्तक गर्व से ऊंचा किया है ।अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं लागू कर गांव गरीब किसान नौजवान व महिलाओं के सम्मान के लिए मोदी सरकार ने सराहनीय कार्य किए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछली सरकारों द्वारा फैलाए गयी अराजकता और नकारात्मक माहौल को खत्म कर प्रदेश में सुरक्षा व विकास का माहौल पैदा किया है ।

कोरोना के दौरान भी सरकार ने भरपूर मदद की

कोरोना काल में भी आमजन की चिंता मोदी और योगी सरकार ने की है हर जरूरतमंद को राशन भोजन पैकेट व स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने का काम किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाई .भतीजा व बुआ ने प्रदेश को लूटने का काम किया था लेकिन योगी सरकार ने सुशासन विश्वास व सुरक्षा का माहौल पैदा करके प्रदेश के लोगों को खुशियां लौटानेका काम किया है । स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने आए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव हम सबके लिए प्रतिष्ठा का चुनाव है सभी कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि एक.एक मतदाता से संपर्क कर चुनाव को जीतने का खाका तैयार करें। उन्होंने कहा की टोलियां बनाकर मतदाताओं से संपर्क कर मोदी व योगी सरकार की उपलब्धियों से मतदाताओं को अवगत कराएं।

सरकार उपलबिध्यां बेहिसाब

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी और योगी सरकारों की महान उपलब्धियों के चलते आज जनता में भाजपा के प्रति अटूट विश्वास है इसी विश्वास के चलते यह तय है कि शिक्षक व स्नातक चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है ।उन्होंने चुनाव के दिन मतदाताओं को पोलिंग बूथ तक लाने और शत प्रतिशत मतदान के लिए आज से ही कमर कस लेने को कहा । इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने जिला संयोजक विधानसभा संयोजक व मतदान प्रमुखों से कार्यवृत्त लिया ।बैठक का संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया। कार्यक्रम से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की। दीप प्रज्वलन के साथ में बैठक का शुभारंभ हुआ ।

bjp swatantradev singh-2

बैठक कर चुनाव तैयारियों की समीक्षा

जिला अध्यक्ष अचिन मल्होत्रा ने प्रदेश अध्यक्ष सहित आए हुए अतिथियों का स्वागत व आभार व्यक्त कर स्मृति चिन्ह प्रदान किए। उन्होंने कहा कि जिले में बूथ स्तर तक पार्टी का संगठन मजबूत है कार्यकर्ताओं के परिश्रम मतदाताओं व जनता के विश्वास के चलते इस बार प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। इसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष ने श्री कृष्णा इंस्टिट्यूट में खैराबाद मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव तैयारियों की समीक्षा की । वही श्री कृष्णा इंस्टिट्यूट में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर प्रदेश अध्यक्ष ने स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव को जीतने का मंत्र दिया तथा कहा कि यह चुनाव पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का चुनाव है । कार्यक्रम का समापन क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र ने अध्यक्षीय संबोधन के साथ किया ।

ये भी देखें: बेटी का ऐसा बदला: पिता को देख कांप उठा बलात्कारी, दी ऐसी खौफनाक सजा 

स्नातक चुनाव

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर अनूप गुप्ता उपाध्यक्ष संतोष सिंह सीतापुर सांसद व चुनाव प्रभारी राजेश वर्मा विधायक नीरज बोरा क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह शिक्षक चुनाव के संयोजक व विधायक बंबा लाल दिवाकर शंकरलाल लोधी स्नातक एमएलसी प्रत्याशी अवनीश सिंह शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी उमेश द्विवेदी हरदोई जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज लखीमपुर जिला अध्यक्ष सुनील सिंह पूर्व एमएलसी राकेश सिंह आनंद दिक्षित राजेश्वर रस्तोगी संजय मिश्रा रोहित सिंह स्नातक चुनाव जिला संयोजक राजेश शुक्ला शिक्षक चुनाव जिला संयोजक सुधाकर शुक्ला अजय भार्गवए इंदू सिंह चौहान करुणा शंकर त्रिपाठी आशा मौर्या जया सिंह सोमेश वर्धन रोहित भारती मंजू राजवंशी सुनील मिश्रा संदीप अवस्थी कौशलेश भारती अनूप विश्वकर्मा अभिषेक मिश्रा सचिन मिश्रा अजय सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी देखें: SSP का ताबड़तोड़ एक्शन: तीन थानध्यक्षों को किया चलता, बढ़ते आपराध पर हुये सख्त 

भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारीयों का जोरदार स्वागत

जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र के अनुसार श्री कृष्णा इंस्टिट्यूट में जनप्रतिनिधियों में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा वर्मा सांसद राजेश वर्माए विधायक ज्ञान तिवारी महेंद्र यादव सुनील वर्मा रामकृष्ण भार्गव सुरेश राही शशांक त्रिवेदी आदि मौजूद रहे।जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष का जिले की सीमा अटरिया टोल प्लाजा वह भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारी जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने फूल माला व पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया।

रिपोर्ट- पुतान सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App