बेटी का ऐसा बदला: पिता को देख कांप उठा बलात्कारी, दी ऐसी खौफनाक सजा

भरूच से दरिंदगी का मामला सामने आया है। लेकिन इस मामले में पीड़िता के पिता ने बेटी से हैवानियत करने वाले दरिंदे को अपना हाथों से ही सजा दे दी। जिले में 19 साल के युवक की उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

RAPE

फोटो-सोशल मीडिया

भरूच: गुजरात केभरूच से दरिंदगी का मामला सामने आया है। लेकिन इस मामले में पीड़िता के पिता ने बेटी से हैवानियत करने वाले दरिंदे को अपना हाथों से ही सजा दे दी। जिले में 19 साल के युवक की उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पड़ोसी में रह रहे बेटी के पिता से कथित रूप से दुष्कर्म की बात मासूम होने पर पिता ने खुद ही युवक को सजा दे डाली।

ये भी पढ़ें… आरोपी की दर्दनाक मौत: मासूम के साथ की थी दरिंदगी, लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या

आरोपी को पीटकर मार डाला

बलात्कार के इस मामले में पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि यहां अंकलेश्वर के नावा बोरभाटा गांव में शुक्रवार की शाम को 5 साल की बच्ची के पिता ने आरोपी को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

इसी मामले में पुलिस अधीक्षक चिराग पटेल ने बताया कि पिटाई से आरोपी बेहोश हो गया और उसे भरूच के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गई।

 rape case
फोटो- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान की दरिंदगी: कश्मीर में आज काला दिवस, मौतों से गुंजी थी घाटी

बच्ची चिल्लाती हुई शौचालय से बाहर आई

पुलिस अधीक्षक पटेल ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची चिल्लाती हुई शौचालय से बाहर आई और इसके तुरंत बाद 19 वर्षीय युवक को भी वहीं से निकलता हुआ उसकी मां ने देखा और वह उसे लड़की के पिता के पास ले गई।

आगे पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कथित अपराध से नाराज बच्ची के पिता ने आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसकी अस्पताल में मौत हो गई। लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया।’

अधिकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात को युवक की मौत से पहले बच्ची के पिता ने उसके विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…बुलंदशहर: गैंगरेप पीड़िता पर समझौते का दबाव लगाई आग, पुलिस आरोपियों के साथ

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App