×

आरोपी की दर्दनाक मौत: मासूम के साथ की थी दरिंदगी, लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या

 उत्तर प्रदेश के बरेली में चार साल की मासूम के साथ रेप और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। 

Shreya
Published on: 5 Nov 2020 9:36 AM GMT
आरोपी की दर्दनाक मौत: मासूम के साथ की थी दरिंदगी, लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या
X
आरोपी की दर्दनाक मौत: मासूम के साथ की थी दरिंदगी, लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या

बरेली: उत्तर प्रदेश में मासूमों और लड़कियों के साथ अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन कोई युवती या फिर कोई मासूम दरिंदगी की बलि चढ़ रही है। ताजा मामला यूपी के बरेली जिले से है, जहां पर एक मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। जिसके बाद जब आरोपी लोगों के सामने आया तो लोगों ने पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

रेप और हत्या का आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था और जब लोगों ने इसे खुलेआम घूमते हुए देखा तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया, जिसके बाद पब्लिक ने आरोपी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि बरेली पुलिस ने आरोपी प्रेमपाल पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने जगह-जगह 25 हजार के इस इनामी आरोपी के पोस्टर लगाए हुए थे।

यह भी पढ़ें: खात्मा खूंखारों का: सेना ने आतंकियों की मौत की बनाई योजना, जल्द मिलेगी गुड न्यूज

बच्चे के परिजनों और गांव वालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

आरोपी प्रेमपाल बीते कई महीनों से फरार चल रहा था। लेकिन बुधवार को प्रेमपाल को आंवला इलाके के गांव तुमड़िया खरगपुर के पास घूमता देखा गया। जिसके बाद मृत बच्चे के परिवार के कुछ सदस्यों ने गांव वालों की मदद से उसे पकड़ लिया और प्रेमपाल को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमपाल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: वैक्‍सीन पर बड़ी खबर: कोविशील्‍ड ख़त्म करेगा कोरोना, यहां जानें कीमत

दो लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

बता दें कि प्रेमपाल से उसके घर वाले भी खासा नाराज थे। यही वजह है कि वो उसकी हत्या की खबर मिलने के बाद भी वो किसी तरह की कार्रवाई के लिए थाने नहीं गए। वहीं इस मामले में स्थानीय चौकीदार की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

जुलाई में मासूम की रेप के बाद की थी हत्या

पुलिस ने बताया कि प्रेमपाल ने जुलाई महीने में एक चार साल की मासूम का अपहरण कर उसके साथ रेप करने के बाद बच्चे की हत्या कर दी थी। आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव: जीत के करीब पहुंचे बाइडन के बारें में ऐसी बातें नहीं जानते होंगे आप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story