×

Lucknow News: स्वाति वर्मा बनीं फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष

Lucknow News: यह कार्यक्रम नई दिल्ली में फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधा शिवकुमार, पूर्व अध्यक्ष जयंती डालमिया व सीमू घई की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

By
Published on: 6 April 2023 6:27 PM GMT (Updated on: 6 April 2023 6:30 PM GMT)
Lucknow News: स्वाति वर्मा बनीं फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष
X
Swati Verma became the new chairman of ficci flo

Lucknow News: फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर के 9वें चेंज ऑफ गार्ड समारोह में स्वाति वर्मा को फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष चुना गया। यह कार्यक्रम नई दिल्ली में फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधा शिवकुमार, पूर्व अध्यक्ष जयंती डालमिया व सीमू घई की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

शारीरिक रूप से अक्षम महिलाओं के उत्थान के लिए करूगी काम

नवनिर्वाचित अध्यक्ष स्वाति वर्मा ने कहा कि फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की 9वें अध्यक्ष के रूप में चुना जाना मेरे लिए सम्मान व गौरव की बात है। उन्होंने आगामी वर्ष की कार्य योजना के विषय पर विस्तार से चर्चा की, अपनी प्राथमिकताओं में 4 बिंदुओं पर विशेष महत्व दिया, जिनमें शारीरिक रूप से अक्षम महिलाओं के उत्थान, महिलाओं के को वित्तीय रूप से साक्षर करना, महिलाओं को डिजिटल साक्षरता के महत्व को समझाना और फ्लो के पूर्व अध्यक्षों द्वारा किए गए कार्यों को आगे बढ़ाना मुख्य रूप से शामिल है।

ऐसी होगीं नई कार्यकारिणी

लखनऊ चैप्टर की नई कार्यकारिणी में विभा अग्रवाल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, वंदिता अग्रवाल उपाध्यक्ष, सिमरन साहनी सचिव, स्मृति गर्ग कोषाध्यक्ष और स्वाति मोहन संयुक्त कोषाध्यक्ष चुनी गयीं।

विभा अग्रवाल-----------वरिष्ठ उपाध्यक्ष

वंदिता अग्रवाल---------उपाध्यक्ष

सिमरन साहनी-----------सचिव

स्मृति गर्ग---------------कोषाध्यक्ष

स्वाति मोहन----------संयुक्त कोषाध्यक्ष

Next Story