×

इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा-तबलीगियों के साथ हो आतंकवादियों जैसा सलूक

देश में कोरोना के मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी तक जिन लोगों की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। उनमें बड़ी संख्या तबलीगी जमात के लोगों की है।

Aditya Mishra
Published on: 9 April 2020 11:49 AM GMT
इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा-तबलीगियों के साथ हो आतंकवादियों जैसा सलूक
X

गाजियाबाद: देश में कोरोना के मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी तक जिन लोगों की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। उनमें बड़ी संख्या तबलीगी जमात के लोगों की है।

केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद से सांसद जनरल वीके सिंह ने आज एक इंटरव्यू में कहा कि गाजियाबाद की हालत तब तक ठीक थी जब तक तबलीगी जमात के लोग वहां नहीं पहुंचे थे। ये एक जाहिल मानसिकता है जिससे निकलने की जरूरत है। हम इन्हें बचाकर संक्रमण फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। यह आतंकवाद की घटना है और इनसे आतंकवादियों की तरह ही निपटना चाहिए।

जरूरी जानकारी: क्या दिमाग पर भी पड़ रहा कोरोना वायरस का असर

जनरल वीके सिंह ने कहा कि जो अपने आपको तबलीगी बोलते हैं और इस्लाम की अच्छाइयों का प्रचार करते हैं। अगर वे डॉक्टर्स और नर्सेस के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो इस्लाम के मानने वाले नहीं हैं।

इस्लाम में कुछ ऐसा नहीं है कि आप ऐसी जाहिल चीजें करें। इस तरह के कृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। योगी जी ने इनके खिलाफ रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की बात कही है। जब तक हम सख्त कार्रवाई नहीं करेंगे, इन्हें सबक नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़े...तबलीगी जमात की खतरनाक साजिश: मरकज से लौटे 60 लोग गायब, राज्य में हड़कंप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story