×

अस्पताल में हंगामा करने वाले जमाती पर डीएम की नजर टेढ़ी, भेज दिया जेल

शहर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में बढ़ोत्तरी के बाद जिला प्रशासन हरकत में है। पंडित दीनदयाल जिला अस्पताल में कोरोना की जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। इस वार्ड में तबगीली जमात से जुड़े लोगों को रखा गया है।

SK Gautam
Published on: 6 April 2020 7:24 AM GMT
अस्पताल में हंगामा करने वाले जमाती पर डीएम की नजर टेढ़ी, भेज दिया जेल
X

वाराणसी: तब्लीगी जमात के लोगों की हरकतें थमती नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन बनारस में इन जमातियों को उत्पात मचाना भारी पड़ गया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए एक जमाती को जिलाधिकारी के आदेश पर जेल भेज दिया गया। आरोप है कि वह वार्ड में गंदगी करने के साथ डॉक्टरों और नर्सों के साथ बदसलूकी कर रहा था।

डीएम के निरीक्षण के दौरान सामने आई सच्चाई

शहर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में बढ़ोत्तरी के बाद जिला प्रशासन हरकत में है। पंडित दीनदयाल जिला अस्पताल में कोरोना की जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। इस वार्ड में तबगीली जमात से जुड़े लोगों को रखा गया है। अस्पताल कर्मचारियों के अनुसार देश के अन्य हिस्सों की तरह यह भी जमातियों का उत्पात जारी है।

ये भी देखें: लॉकडाउन के कारण ऐसे फंसे कि खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून

जमाती आइसोलेशन वार्ड को छोड़कर अन्य वार्डों में तफरी कर रहे हैं। ये लोग खाने में नॉनवेज और अन्य खानों की मांग कर रहे हैं। वार्ड में थूकने के अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ा रहे हैं। डॉक्टरों के लाख मना करने पर भी कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

डीएम ने जमाती को भेजा जेल

इस बीच रविवार की शाम जिलाधिकारी अचानक अस्पताल पहुंच गए। आइसोलेशन वार्ड में पहुंचते ही डॉक्टरों और नर्सों शिकायत की झड़ी लगा दी। इसके बाद तो डीएम का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने खुद देखा कि आइसोलेशन वार्ड में जमाती एक ही बेड पट बैठकर बातें कर रहे थे।

ये भी देखें: लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था पर गहरी चोट, 52 फीसदी नौकरियों पर संकट

इसी बीच अस्पताल के सीएमएस और नर्सों से बदसलूकी करने वाले जमाती के खिलाफ डीएम ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। कैंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया, जहां उसे अलग बैरक में रखा गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story