लॉकडाउन के कारण ऐसे फंसे कि खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कई देशों में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान जो जहां था वहीं रुका रह गया। एक कपल 6 दिनों के लिए हनीमून...

Ashiki
Published on: 6 April 2020 7:15 AM GMT
लॉकडाउन के कारण ऐसे फंसे कि खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून
X

नई दिल्ली: कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कई देशों में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान जो जहां था वहीं रुका रह गया। एक कपल 6 दिनों के लिए हनीमून मनाने मालदीव के लग्जरी रिजॉर्ट में गया था। फिर लॉकडाउन और फ्लाइट सर्विस कैंसल होने की वजह से वे बीते 15 दिनों से लग्जरी रिजॉर्ट में ही रह रहे हैं।

ये पढ़ें: पीएम मोदी ने दिया धन्यवाद,भाजपा वर्करों से पांच आग्रह

न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ओलिविया और रौल डे फ्रेटस साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। वे 22 मार्च को हिंद महासागर के बीच हनीमून मनाने के लिए मालदीव गए थे। कपल 5 स्टार रिजॉर्ट में हनीमून मना रहा था। इसी दौरान दुनिया भर में कोरोना के खिलाफ लॉकडाउन और भी तमाम तरह के बैन लगा दिए गए।

ये पढ़ें: महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना जंग में हुए शामिल, ऐसे करेंगे देश की मदद

कई देशों में फ्लाइट सेवाएं रद्द करने का ऐलान किया जा रहा था तभी लग्जरी रिजॉर्ट में मौजूद दूसरे यात्री वहां से कैसे भी निकलने में कामयाब हो गए। मालदीव से साउथ अफ्रीका की डायरेक्ट फ्लाइट नहीं मिलने की वजह से कपल रिजॉर्ट में ही रह गए।

ये पढ़ें: बीजेपी के 40 साल पूरे: पीएम मोदी बोले- न थकना है, न रुकना है, बस जीतना है…

कपल ने श्रीलंका में मौजूद साउथ अफ्रीकी एम्बैसी और मालदीव के साउथ अफ्रीकी कॉन्सुलेट से संपर्क किया तो बताया कि मालदीव में अलग-अलग जगहों पर साउथ अफ्रीका के 40 लोग फंसे हैं। लौटने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट किराये पर लेने का उनके पास विकल्प है लेकिन किराया करीब 79 लाख होगा।

ये पढ़ें: Live – PM नरेंद्र मोदीः जरुरतमंदों तक राशन पहुंचाना सुनिश्चित किया जाए

Ashiki

Ashiki

Next Story