×

Prayagraj News: रंगदारी मांगने के मामले में अतीक के बेटे अली एवं खास गुर्गे असद पर धूमनगंज थाने में एफआईआर के लिए दी तहर

Prayagraj News: मामला 2019 का है, जब अली और असद कालिया ने साबिर हुसैन के घर में घुंसकर उस पर हमला कर हथियारों के साथ मारपीट करते हुए उससे एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

Syed Raza
Published on: 11 April 2023 12:27 AM GMT
Prayagraj News: रंगदारी मांगने के मामले में अतीक के बेटे अली एवं खास गुर्गे असद पर धूमनगंज थाने में एफआईआर के लिए दी तहर
X
रंगदारी मांगने के मामले में अतीक के बेटे अली एवं खास गुर्गे असद पर एफआईआर के लिए दी तहरीर- Photo- Newstrack

Prayagraj News: मामला 2019 का है जब अली और असद कालिया अपने साथियों शकील, शकीर, अब्बास, फैजान, असलम मंत्री और अन्य के साथ बेली गांव में रहने वाले साबिर हुसैन के घर दोपहर को पहुंचे, एवं उस पर हमला कर हथियारों के साथ मारपीट करते हुए उससे एक करोड़ की रंगदारी मांगी।

जिसके बाद साबिर हुसैन ने अपनी किसी तरीके से जान बचाते हुए वहां से निकल भागे, लेकिन अतीक अहमद और उनके गुर्गों के डर से कोई मुकदमा नहीं करा पाए थे। लेकिन सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद प्रशासन की सहायता से सोमवार को साबिर हुसैन ने धूमनगंज थाने में अपनी दरखास्त तहरीर जमा की है। जिस पर पुलिस द्वारा जल्दी ही कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की जाएगी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज होगा

साबिर हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 2019 में हुए उसके साथ इस घटना से वह काफी दहशत और आतंक के साए में जी रहा था, लेकिन जब अब अतीक अहमद, अशरफ अली असद पर कार्रवाई शुरू हुई है तो वह हिम्मत करके दरखास्त तहरीर थाने में जमा करने आया है। उसने बताया कि इस विषय में पुलिस में उसे आश्वासन दिया है कि जल्दी ही इस विषय पर कार्रवाई करते हुए दोषियों को सजा मिलेगी। अभी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना का मिलान करने के बाद ही एफआईआर दर्ज होगा।

साबिर हुसैन ने यह भी कहा कि डबल मर्डर केस के सिलसिले में मैं अतीक अहमद और अशरफ के खिलाफ पैरोकारी कर रहा हूं। जिस कारण अतीक अहमद एवं उनके गुर्गों द्वारा मुझे बार-बार परेशान किया जा रहा है। लेकिन जब से पुलिस ने अतीक अहमद के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू किया है तो मुझ में हिम्मत आई है और अब मैं दरखास्त तहरीर जमा कर मुकदमा दर्ज कराने आया हूं।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story