×

Jhansi News: बीमार पति का इलाज कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया था बलात्कार, अरेस्ट

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने 23 अप्रैल को सीपरी बाजार थाना में लिखित तहरीर देते हुए बताया था कि उसका पति मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं. पति की करीब डेढ़ साल से तबीयत खराब चल रही हैं। एक साल पहले कुछ लोगों ने उसे बताया था कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मेला की टौरिया मोहल्ले में रहने वाला जावेद उर्फ जानू अपने घर पर झाड़-फूंक का काम करता है।

B.K Kushwaha
Published on: 28 April 2023 8:50 PM GMT
Jhansi News: बीमार पति का इलाज कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया था बलात्कार, अरेस्ट
X
Aligarh rape case (Photo-Social Media)

Jhansi News: झांसी जनपद के सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने बीमार पति का इलाज कराने गई महिला से बलात्कार करने के आरोप में तांत्रिक को काशीराम पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने 23 अप्रैल को सीपरी बाजार थाना में लिखित तहरीर देते हुए बताया था कि उसका पति मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं. पति की करीब डेढ़ साल से तबीयत खराब चल रही हैं। एक साल पहले कुछ लोगों ने उसे बताया था कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मेला की टौरिया मोहल्ले में रहने वाला जावेद उर्फ जानू अपने घर पर झाड़-फूंक का काम करता है। लोगों के कहने पर वह अपने पति को लेकर इलाज कराने जावेद के घर गई। वहां जावेद ने उसके पति को बाहर बैठा लिया था। इसके बाद तांत्रिक उसे कमरे में ले गया। पानी में कुछ मिलाकर उसे पिला दिया था। इससे वह बेसुध हो गई थी। मौका पाकर तांत्रिक जावेद ने उसके साथ रेप किया था। कुछ देर बाद उसे होश आ गया था।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

महिला ने बताया है कि बलात्कार करने के बाद उसने तांत्रिक से कहा कि पुलिस से शिकायत करूंगी। तब तांत्रिक बोला कि तुम्हारी वीडियो बना ली है। शिकायत की तो वीडियो वायरल कर दूंगा। वीडियो का भय दिखाता रहा। महिला और पति ने जावेद की मां औऱ पिता से शिकायत की तो दोनों ने गाली गलौज कर पिटाई कर दी। तांत्रिक जावेद ने दोबारा घर आने पर जान से मारने की धमदी दी। वीडियो के भय के कारण महिला थाने में शिकायत करने नहीं गई थी। 23 अप्रैल को वह किसी तरह पति के साथ थाने पहुंचे और केस कराया।

तांत्रिक जावेद गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी तांत्रिक जावेद को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story