कॉलेज में देर से पहुंचा था छात्र, टीचर ने सुना दी तालिबानी सजा

बीकेटी स्थित जीसीआरजी कॉलेज के छात्र ने शिक्षकों व कर्मचारियों पर देर से पहुंचने के कारण कमरे में बंद कर पीटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर एफआइआर दर्ज की है।

Aditya Mishra
Published on: 26 Oct 2019 4:19 PM GMT
कॉलेज में देर से पहुंचा था छात्र, टीचर ने सुना दी तालिबानी सजा
X

लखनऊ: बीकेटी स्थित जीसीआरजी कॉलेज के छात्र ने शिक्षकों व कर्मचारियों पर देर से पहुंचने के कारण कमरे में बंद कर पीटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर एफआइआर दर्ज की है।

चंद्रिका देवी रोड स्थित कॉलेज में लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर टीचर्स कॉलोनी निवासी विपिन कुमार वैभव मैकेनिकल डिप्लोमा द्वितीय वर्ष का छात्र है।

आरोप है कि कॉलेज समय से न पहुंचने पर (दस बजे की जगह करीब साढ़े दस बजे) शिक्षक पंकज दीक्षित ने क्लास में जाने से रोक दिया। विरोध पर देर से आने और कुल उपस्थिति 70 प्रतिशत से कम होने की बात कही।

इससे पहले विपिन कुछ बोलता पंकज ने कॉलेज के कर्मचारियों संग उसकी पिटाई कर दी। पुलिस के मुताबिक छात्र ने कॉलेज के पंकज, अनिल शुक्ला, सत्यवान अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत की है।

उसका मेडिकल कराया गया है। जीसीआरजी कॉलेज के चेयरमैन अभिषेक यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है।

छात्र को कम उपस्थित और देर से पहुंचने का कारण पूछा गया था। इस पर उसने गालीगलौज व अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद मारपीट की बात सामने आई है। यदि स्टाफ का कोई भी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें...साइन बनाकर रोज स्कूल से गायब हो जाती थी टीचर, शिक्षा मंत्री ने लिया ये बड़ा एक्शन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story