×

हत्या से दहला UP: शिक्षक की पत्नी का बेरहमी से मर्डर, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर में एक शिक्षक की पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उस दौरान शिक्षण श्रवण कुमार दूध लेने घर से बाहर निकले थे, लेकिन जब वो वापस आए तो पत्नी का खून से लथपथ शव देखकर उनके होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shreya
Published on: 29 Jan 2021 7:10 AM GMT
हत्या से दहला UP: शिक्षक की पत्नी का बेरहमी से मर्डर, पुलिस जांच में जुटी
X
हत्या से दहला UP: शिक्षक की पत्नी का बेरहमी से मर्डर, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से सामने आ रही है। यहां पर आज यानी शुक्रवार सुबह एक शिक्षक की पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला के घर में घुसकर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। इस हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये पूरी घटना यूपी के कानपुर के बिधनू की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां के गोपाल नगर निवासी प्राइवेट टीचर श्रवण कुमार शुक्ला अपनी पत्नी मधु शुक्ला (45 वर्षीय) के साथ रहते थे। उनका एक बेटा भी है, जो एयरफोर्स (Indian Air Force) में है और इस वक्त उसकी गुजरात (Gujarat) में पोस्टिंग है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश ने की राकेश टिकैत से बात, बोले- सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी किसानों के साथ

murder in kanpur (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरा मामला?

मामले में महिला के शिक्षक पति श्रवण कुमार शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब सात बजे के आसपास वह दूध लेने घर के पास ही गए हुए थे। जब वो आधे घंटे बाद घर लौटे तो घर का दरवााज अंदर से बंद मिला। श्रवण कुमार बताया कि उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो उन्हें लगा कि शायद पत्नी सो गई है।

पत्नी का शव देख सन्न रह गए श्रवण

ऐसे में वह अपने पड़ोसी की छत से फांदकर अपने कमरे में पहुंचे। इसके बाद उन्होंने जो देखा उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। श्रवण कुमार के मुताबिक, जैसे ही वो कमरे में पहुंचे तो दरवाजा खोलकर दो लोग शोर मचाते हुए बाहर की ओर भागते हुए देखा। जब शिक्षक की नजर कमरे में पत्नी के खून से लथपथ शव पर पड़ी तो वह सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें: सपा विधायक नाहिद हसन का बड़ा बयान, किसानों के साथ अत्याचार कर रही बीजेपी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद चीख पुकार मचने पर मोहल्ले के लोग भी मौके पर आ गए और इस घटना की कंट्रोल रूम पर सूचना दी। वहीं इस पूरे मामले में चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश ने बताया कि महिला के पेट में छह से सात पर चाकू से वार किया गया है। इस मामले में महिला के पति और मोहल्ले वालों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: किसानों का खौला खून! राकेश टिकैत के रोने से भड़का आंदोलन, महापंचायत का एलान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story