×

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला शिक्षक का शव, मचा हड़कंप

सिद्धार्थनगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले बांसी कोतवाली क्षेत्र के पंतनगर वार्ड में शुक्रवार को एक मकान के रसोई घर में महिला शिक्षक अलका सिंह का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता शव मिला।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Feb 2020 4:59 PM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला शिक्षक का शव, मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली: सिद्धार्थनगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले बांसी कोतवाली क्षेत्र के पंतनगर वार्ड में शुक्रवार को एक मकान के रसोई घर में महिला शिक्षक अलका सिंह का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता शव मिला। फंदा दुपट्टा से बनाया गया था। मृतका का नाम अलका सिंह है और वह बांसी तहसील क्षेत्र के हरैया नानकार के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थी।

मृतक अलका सिंह मूल रूप से गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली थी और बासी कस्बे के पंतनगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहती थी। शुक्रवार की सुबह अलका सिंह का मकान काफी देर तक नहीं खुला तो पड़ोसियों ने उसका दरवाजा खटखटाया और जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें...निर्भया के इसांफ में हुई देरी पर सुप्रीम कोर्ट ने तय की गाइडलाइन

पुलिस के आने पर जब दरवाजा तोड़ा गया तो रसोई घर में अलका सिंह का शरीर रस्सी के फंदे से झूल रहा था और उसकी मृत्यु हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके घर वालों को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें...शिवभक्तों को मोदी का खास तोहफा, तैयार हुई महाकाल एक्सप्रेस

पुलिस कप्तान विजय ढुल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी पुलिस ने हर बिंदु पर को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक अलका सिंह ने खुदकुशी की या उसके साथ कोई घटना हुई इस बारे में कोई कुछ भी बताने में असमर्थ है। हर कोई उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story