×

गैंगरेप से दहला UP: किशोरी को उठा ले गए युवक, किया सामूहिक दुराचार

पीड़िता की माँ का कहना है कि वे लोग बड़हलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के मूल निवासी हैं और क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर पथेड़ी का काम करते हैं।

Newstrack
Published on: 17 Aug 2020 9:28 AM GMT
गैंगरेप से दहला UP: किशोरी को उठा ले गए युवक, किया सामूहिक दुराचार
X

गोरखपुर: यूपी में अपराध और बलात्कार की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रहीं हैं। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी इलाके से दुराचार या अपहरण और हत्या की घटनाएं सामने आती ही रहती हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सीएम के जनपद गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र में सामने आया है।

घर के पास से लड़की को उठा कर ले गए बदमाश

गोला थाना क्षेत्र के माफी चौराहे पर किराए की मकान में रह रहे एक मजदूर की 17 वर्षीय पुत्री को शुक्रवार की रात बगल के गांव का युवक अपने एक मित्र के सहयोग से बाइक से उठा ले गया और रात भर धौसहर समय माता मंदिर के पास खंडहर में उसके साथ सामूहिक दुराचार व यातना दिया।

ये भी पढ़ें- थाने में 21 सांप: देख पुलिस स्टेशन में मची अफरातफरी, भाग खड़े हुए सभी

Gorakhpur Rape Gorakhpur Rape

सुबह युवती घटनास्थल रोती-बिलखती मिली। पुलिस पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर एक अज्ञात सहित दो लोगों के खिलाफ धारा 363, 376 डी, 326, 5जी/6, 3/2 एससीएसटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है।

लड़की के साथ रात भर किया सामूहिक दुराचार

Gorakhpur Gorakhpur

ये भी पढ़ें- मुंबई में भयानक आग: हादसे से कांप उठे सभी लोग, पहुंची दमकल की कई गाड़ियाँ

पीड़िता की माँ का कहना है कि वे लोग बड़हलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के मूल निवासी हैं और क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर पथेड़ी का काम करते हैं। बरसात में पानी भर जाने के कारण क्षेत्र के माफी चौराहे पर एक किराए के मकान में रह रहे हैं। शुक्रवार की रात करीब आठ बजे मेरी पुत्री मकान के सामने स्थित हैंडपंप पर पानी भरने गई तब तक बगल के गांव डेहरीभार-धौंसहर निवासी अर्जुन निषाद एक अज्ञात व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से आया और मेरी लड़की का मुंह दबाकर लेकर भाग गया।

Gorakhpur Rape Gorakhpur Rape

ये भी पढ़ें- गहलोत -पायलट के बीच पड़ी दरार को पाटने के लिए कांग्रेस ने बनाई ये खास रणनीति

रात में काफी खोजबीन किया गया लेकिन पता नहीं चला। सुबह मेरी पुत्री धौसहर समय माता के पास स्थित खंडहर में मिली और बताया कि उन्होंने ने रातभर दुराचार किया और मेरे शरीर को सिगरेट से जला दिया। मैं थककर सो गई तो वे लोग भाग गए। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष हेमेंद्र पांडेय का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट- गौरव त्रिपाठी

Newstrack

Newstrack

Next Story