×

मुंबई में भयानक आग: हादसे से कांप उठे सभी लोग, पहुंची दमकल की कई गाड़ियाँ

मुंबई में सोमवार को बड़ा भयानक हादसा हो गया। क्रॉफोर्ड बाजार में भीषण आग लग गई है। आग की तेजी से उठ रही लपटों से बाजार में भगदड़ मच गई। जिसके चलते मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंची हैं। फिलहाल आग को बुझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं।

Newstrack
Published on: 17 Aug 2020 8:34 AM GMT
मुंबई में भयानक आग: हादसे से कांप उठे सभी लोग, पहुंची दमकल की कई गाड़ियाँ
X
मुंबई में भयानक आग: हादसे से कांप उठे सभी लोग, पहुंची दमकल की कई गाड़ियाँ

मुंबई: मुंबई में सोमवार को बड़ा भयानक हादसा हो गया। क्रॉफोर्ड बाजार में भीषण आग लग गई है। आग की तेजी से उठ रही लपटों से बाजार में भगदड़ मच गई। जिसके चलते मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंची हैं। फिलहाल आग को बुझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। बाजार का खाली कराया जा रहा है। लोग अपने कीमती सामानों को आग में जलता देख विलख रहे हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है, हालातों को जल्द से जल्द संभालने की कोशिशें जारी हैं।

ये भी पढ़ें... गोलाबारी से दहला देश: इन जगहों पर बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोगों की मौत

मच गई अफरा-तफरी

मुंबई के क्रॉफोर्ड बाजार में आग लगने के बाद से अफरा-तफरी मच गई है। कोरोना का संक्रमण वैसे ही यहां तेजी से अपने पैर पसार रहा है, इसके साथ ही इस हादसे ने संक्रमण को बढ़ाने में अपनी पूरी ताकत लगा दी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं।

इससे पहले आज ही यानी सोमवार सुबह राजधानी दिल्ली में पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में आग लगने की जानकारी मिली है। इस बिल्डिंग की छठी मंजिल पर भयंकर आग लगी थी।

mumbai market

ये भी पढ़ें...अभी-अभी हिला बॉलीवुड: नहीं रहे दिग्गज डायरेक्टर, लगातार हो रही मौतें

शॉट सर्किट की वजह से आग

Fire in Mumbai's Crawford market

फिलहाल जिस पर आग पर काबू पा लिया गया है। यहां आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर तुरंत फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों को भेजा गया था।

मिली जानकारी के अनुसार, पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में छठी मंजिल पर इलेट्रिक बोर्ड के पास आग लगी थी। सीनियर आधिकारियों ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि शॉट सर्किट की वजह से आग लगी थी। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें... बलून बम से कांपा देश: मच गया हाहाकार, दागे गए कई सारे रॉकटे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story