×

शर्मनाक: नाबालिग बालिका से गैंगरेप, इस बहाने बनाया हवस का शिकार

जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में कल रात्रि एक 17 वर्षीया बालिका के साथ सामुहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

Newstrack
Published on: 5 Aug 2020 5:27 PM GMT
शर्मनाक: नाबालिग बालिका से गैंगरेप, इस बहाने बनाया हवस का शिकार
X

बलिया: जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में कल रात्रि एक 17 वर्षीया बालिका के साथ सामुहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। चार युवक ननिहाल ले जाने का बहाना बनाकर मऊ जिले की निवासी किशोरी को निर्जन स्थान पर ले गये तथा उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: राममंदिर भूमि पूजन के बाद शहर में जमकर आतिशबाजी, बाजे की धून पर नाचे लोग

ननिहाल ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

जानकारी के अनुसार मऊ जिले के सराय लखनसी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीया किशोरी कल शाम अपने घर से रसड़ा ननिहाल के लिए निकली। वह रसड़ा स्टेशन पर उतरी तो चार युवक उसके पीछे लग गए। नानी के घर छोड़ने का बहाना बनाकर युवकों ने किशोरी को ई रिक्शा पर बैठा लिया। इसके बाद उसे एक निर्जन स्थान कोतवाली क्षेत्र के बैजलपुर गांव के समीप लखुआ गांव के नदी के किनारे खेत में ले गये तथा उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में भूमि पूजन के बाद PM मोदी की मां ने मनाई दिवाली, देखें Video

घटना के बाद युवक फरार हो गए। घटना के बाद किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी। किशोरी की शिकायत पर चंदन सिंह पुत्र स्व राजेंद्र सिंह, अमर पासवान पुत्र रामेश्वर पासवान, प्रकाश चौहान पुत्र हरेराम चौहान व सलमान पुत्र अख्तर के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 376 डी व पॉस्को एक्ट की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया तथा पुलिस ने आज चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जिले में दो दिन पहले विवाहिता के साथ भी रेप का मामला

जिले में सुखपुरा इलाके में दो दिन पहले एक 27 वर्षीया विवाहिता के साथ बलात्कार करने का मामला हुआ था। विवाहिता की शिकायत पर सुखपुरा थाना में रजनी सिंह 25 नामक युवक के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की बलात्कार के आरोप की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। महिला का आरोप है कि वह गत 2 अगस्त की रात्रि घर में सोई हुई थी कि उसके अकेले रहने का लाभ उठाकर रजनी सिंह नामक युवक दीवार फांदकर उसके घर में घुस गया तथा उसके साथ बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें: राममंदिर भूमि पूजन पर बयान देकर फंसे औवेसी, दर्ज हुई शिकायत

पुलिस ने रजनी सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पिछले 72 घण्टे में हुई दो घटनाओं को लेकर जिले में कानून व्यवस्था को लेकर सवालिया निशान लग गया है । रसड़ा में किशोरी के साथ दबंग युवकों ने हैवानियत को अंजाम दिया , लेकिन कंटेन्मेंट जोन घोषित होने के बाद भी रसड़ा क्षेत्र में दबंगों का पुलिस से कहीं कोई आमना सामना नही हुआ । पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद भी किसी पुलिस कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई न होना चर्चा का विषय बना हुआ है ।

रिपोर्ट: अनूप कुमार हेमकर

ये भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी रामलला के दर्शन करने वाले पहले पीएम बने, ये पूर्व प्रधानमंत्री रह गये वंचित

Newstrack

Newstrack

Next Story