×

जौनपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की बैठक, कार्यकर्ताओं से कही यह बात

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचन्द श्रीवास्तव ने अध्यक्षीय भाषण देते हुए कहा कि आगे पंचायत चुनाव है और यह चुनाव ग्रामीण क्षेत्र का चुनाव है और हमारे देश की 77 प्रतिशत आबादी ग्रामीण क्षेत्रो में बसता हैं और हमे इस चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना होगा ।

Shraddha Khare
Published on: 26 Jan 2021 1:55 PM GMT
जौनपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की बैठक, कार्यकर्ताओं से कही यह बात
X
जौनपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की बैठक, कार्यकर्ताओं से कही यह बात

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी की बैठक टी डी कालेज के बलरामपुर हाल में क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द श्रीवास्तव के अध्यक्षता में हुई। बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश सह संगठन मंत्री भवानी सिंह ने कहा कि सीखने की कोई उम्र नही होती है। भाजपा के कार्यकर्ता को हमेशा सीखने की कोशिश करना चाहिये, हमारा जिला तो सक्षम हो गया है पर अभी भी मण्डल सक्षम नहीं हुआ हैं इसलिये महीने में दो बार मण्डल की बैठक हुई चाहिये ।

भाजपा के कार्यकर्त्ता को हमेशा आगे की ओर बढ़ना होगा

सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारी के बीच बैठक हो तो हमारा मण्डल भी सक्षम होगा। प्रधानमंत्री मोदी जी के मन की बात के बाद प्रत्येक बूथ पर बैठक हो तो हमारा बूथ भी सक्षम हो जायेगा और जब हमारा बूथ मजबूत रहेगा तो हमारा मण्डल मजबूत होगा और जब मण्डल मजबूत होगा तो हमारा विधानसभा मजबूत होगा । फिर भाजपा को किसी भी विधानसभा क्षेत्र में हराने में विरोधियों के दाँत खट्टे हो जाएंगे। उन्होंने आगे कार्यकर्ताओ से कहा कि हम लोगो को पराक्रम दिखाने की जरूरत हैं ना कि परिक्रमा दिखाने की जरूरत है इसलिए जो भी पराक्रम आप में है उसे जमीन पर उतारकर क्षेत्र में दिखाये ताकि पार्टी हमेशा आगे की तरफ बढ़े।

भाजपा संगठन के कार्यों को फैलाएं

बैठक में उन्होंने आगे कहा कि आप सब संगठन के व्यक्ति बनें ना कि किसी व्यक्ति के आदमी बनें, अगर संगठन के व्यक्ति बनेंगे तो हमारा संगठन मजबूत होगा। अंत में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के काम को अपने क्षेत्र में पॉजिटिव चर्चा करें और कोरोना महामारी के समय सरकार और भाजपा संगठन ने जो कार्य किया है उसे अपने-अपने क्षेत्र में चर्चा करें। भाजपा कभी भी सत्ता की राजनीति नही करती बल्कि राष्ट्र को मजबूत और जनता में राष्ट्र प्रेम का भाव जगाने के लिए राजनीति करती हैं।

ये भी पढ़ें: जौनपुर: किसानों के समर्थन में उतरे सपा पूर्व मंत्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार

bjp leader

अध्यक्ष महेशचन्द श्रीवास्तव पंचायत चुनाव के लिए किया आगाह

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचन्द श्रीवास्तव ने अध्यक्षीय भाषण देते हुए कहा कि आगे पंचायत चुनाव है और यह चुनाव ग्रामीण क्षेत्र का चुनाव है और हमारे देश की 77 प्रतिशत आबादी ग्रामीण क्षेत्रो में बसता हैं और हमे इस चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना होगा इसलिये जिला के नेता और मण्डल के नेता प्रत्येक गांव में प्रवास करे और भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जीताकर भाजपा को मजबूत करें। इसके पहले जिला जौनपुर के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ, स्मृति चिन्ह देकर और शाल पहनाकर स्वागत किया और आये हुये अतिथियों का आभार व्यक्त किया और जिला मछलीशहर के जिलाध्यक्ष रामविलास पाल ने मंच पर बैठे हुये अतिथियों का परिचय देते हुये स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: बस्ती में 200 ट्रैक्टरों का निकला हुजूम, देख कर मनाने पहुंचे DM

बैठक में मौजूद रहे यह लोग

उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष हरिश्चंद्र सिंह, शुशील उपाध्याय, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, रामसूरत बिन्द, अशोक मौर्य, अजय सिंह, राजेन्द्र श्रीवास्तव, मनोज दुबे, मेहीलाल गौतम, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानिया, अमित श्रीवास्तव, संतोष सिंह, जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, पंकज मिश्रा, शशि मौर्य, अंजना श्रीवास्तव रंजना सिंह, पुष्पा शुक्ला, सरदार सिंह, पाणिनि सिंह, धनञ्जय सिंह, भूपेंद्र सिंह, आमोद सिंह, भूपेंद्र पाण्डे, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, जिला जौनपुर और मछलीशहर के मण्डल अध्यक्ष गण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट : कपिल देव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story