कानपुर: बंद कमरे के अंदर मिला युवती का शव, गला रेत की गई थी हत्या  

गुरुवार दोपहर एक महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई। महिला का शव उसके घर में बने कमरे के अंदर मिला है। घर का समान चारो तरफ बिखरा पड़ा था और आलमारी का लॉकर भी खुला पाया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 18 July 2019 12:21 PM GMT
कानपुर: बंद कमरे के अंदर मिला युवती का शव, गला रेत की गई थी हत्या  
X

कानपुर: गुरुवार दोपहर एक महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई । महिला का शव उसके घर में बने कमरे के अंदर मिला है। घर का समान चारो तरफ बिखरा पड़ा था और आलमारी का लॉकर भी खुला पाया गया है।

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...कानपुर : केशव मौर्य ने प्रियंका गांधी को लेकर ये क्या कह दिया?

ये है पूरा मामला

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित अंबेदकर नगर में रहने वाले संतोष कुशवाहा पिकअप चालक है। पत्नी अंशु कुशवाहा के साथ रहते थे। संतोष और अंशु की शादी 2012 में हुई थी। जानकारी के मुताबिक संतोष कुशवाहा बीते बुधवार को मध्य प्रदेश लोडर लेकर गया था। मृतका घर पर अकेली थी ।

गुरूवार दोपहर पड़ोस में रहने वाली रेखा कपड़े फैलाने के लिए गई तो उसने देखा कि कमरे में अंशु का शव पड़ा हुआ है। उसने इसकी जारकारी मोहल्ले वालों को दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी है । पुलिस ने महिला के पति को सूचना दे दी है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: चौकी प्रभारी ने चौकी पहुंचे प्रेमी जोड़े की शादी कराकर किया कन्यादान

महिला के जेवरों से नहीं हुई छेड़छाड़

फारेंसिक टीम के मुताबिक महिला ने जो जेवर पहने है वो उसके शरीर पर मौजूद है। इसके साथ ही हत्यारों ने लूट की शक्ल देने के लिए घर का सामान बिखेरा है। मृतका का पति आ जाए तो वही इसकी पुष्टि कर सकता है कि लूट हुई है या नहीं। इसके साथ ही महिला ने हत्यारो के साथ संर्घष भी किया है। महिला के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया गया है और धारदार हथियार से हत्या की गई है।

पड़ोस में रहने वाली रेखा के मुताबिक गुरूवार सुबह अंशु को देखा देखा था। आज वो अपने किसी रिस्तेदार के घर जाने वाली थी । लेकिन किसी को नहीं पता था कि उसकी हत्या हो जाएगी।

इस मामले में एसपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है कि एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हमारी पुलिस टीम , फारेंसिक और सविलांस टीम मौके पर जांच में जुटी है। लूट की बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...लव जिहाद का नया मामला, खुद को हिन्दू बताकर कानपुर के मुस्लिम ने किया खेल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story