शाहजहांपुर: शर्त लगाकर तालाब में कूदे दो लड़के, एक की मौत

यूपी के शाहजहांपुर मे शर्त लगाकर गहरे तालाब को पार करना 14 साल के किशोर की मौत का सबब बन गया। यहां तालाब पार करते वक्त किशोर की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई।

SK Gautam
Published on: 23 March 2019 11:52 AM GMT
शाहजहांपुर: शर्त लगाकर तालाब में कूदे दो लड़के, एक की मौत
X
Shahjahanpur

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर मे शर्त लगाकर गहरे तालाब को पार करना 14 साल के किशोर की मौत का सबब बन गया। यहां तालाब पार करते वक्त किशोर की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किशोर के शव को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इस घटना के बाद से परिवार मे कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें:-कई दिन बाद भी माँ के न मिलने पर ख़ुदकुशी करने को मजबूर है ये CRPF सब इंस्पेक्टर!

घटना थाना निगोही के सहदेवपुर गांव की है। जहां 14 साल का टिंकू हम उम्र चचेरे भाई के साथ गांव के बाहर बने गहरे तालाब मे नहाने गया था। इसी बीच दोनो मे तैरकर तालाब पार करने की शर्त लग गई। लगभग 15 फिट गहरे तालाब मे टिंकू अचानक डूब गया। लेकिन उसका चचेरा भाई किसी तैरकर तालाब से बाहर निकल आया। चचेरे भाई ने जाकर टिंकू के डूबने की सूचना परिवार वालों को दी। घटना के बाद शव को तलाशने के लिए कई पंपिग सेट लगाए गए। और तालाब का पानी निकाला गया। इसके अलावा कई गोताखोरों को भी शव की तलाश मे लगाया गया। लगभग 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने शव को बरामद कर लिया। फिलहाल घटना के बाद से पूरे गांव मे मातम का माहौल छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी: न्याय के लिए SDM के पास पहुंची थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि निकल पड़े आंसू

ग्राम प्रधान अमर पाल, ने बताया कि दो चचेरे भाई टिंकू और रामू 14 साल के तालाब मे नहाने आये थे। दोनो 15 फिट गहरे पानी मे चले गए। जिससे एक बच्चा डूब गया। रामू नाम का बच्चा बच गया। उसने टिंकू के डूबने की बात परिवार को बताई। उसके बाद परिवार ने पुलिस और गांव वालों को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस और गोताखोरो ने बच्चे को तालश किया। बच्चे की तालश के लिए पंपिग सेट लगाए गए। जिससे पानी को निकाला गया। 6 घंटे बाद बच्चे के शव को बरामद कर लिया है। बच्चे ने बताया कि उसने शर्त लगाई थी कि पहले तालाब को कौन पार करेगा। इसी शर्त को लेकर टिंकू पानी मे डूब गया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story