×

हरदोई में 15 दिन से लापता मासूम का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

देहात कोतवाली इलाके के कौंढा गांव निवासी 6 साल का गोलू पुत्र मायाराम 15 जनवरी को घर के बाहर से आग के पास से खेलते हुए लापता हो गया था। परिजनों ने तलाश की तो उसका कोई पता नही चला जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

Shraddha Khare
Published on: 4 Feb 2021 10:00 AM GMT
हरदोई में 15 दिन से लापता मासूम का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम
X
हरदोई में 15 दिन से लापता मासूम का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

हरदोई। कोतवाली देहात इलाके के कौढ़ा गांव में 15 दिन से लापता 6 साल के मासूम बच्चे का शव गांव के बाहर एक तालाब से बोरी में बंधा हुआ मिला। शव मिलने की जानकारी से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसपी सीओ फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कोतवाली देहात पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।घटना से परिजनों ने कोतवाली देहात पुलिस की लापरवाही पर आक्रोश जताया।एसपी ने मामले के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया है।मासूम बालक 15 जनवरी से लापता था।मासूम बालक के शव को तालाब के अंदर डुबोने के लिए कातिल ने बोरे में ईंट भी बांधी हुई थी।

6 साल के मासूम बच्चे का मिला शव

देहात कोतवाली इलाके के कौंढा गांव निवासी 6 साल का गोलू पुत्र मायाराम 15 जनवरी को घर के बाहर से आग के पास से खेलते हुए लापता हो गया था। परिजनों ने तलाश की तो उसका कोई पता नही चला जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।बालक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गयी थी और उसकी तलाश चल रही थी।

प्लास्टिक की बोरी में मिला शव

गुरुवार को गांव के बाहर एक तालाब में सिंघाड़े निकालने के बाद किसान लोग पानी खेतों में लगाने के लिए निकाला तो तालाब का पानी कम हो गया था जिसमे ग्रामीणों ने प्लास्टिक की बोरी देखी जिससे बदबू आ रही थी। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की पुलिस को सूचना दी।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तालाब में पड़ी हुई बोरी को बाहर निकाला तो उसमें मासूम बालक का शव बोरी के अंदर बंधा हुआ पड़ा मिला। शव को पानी के अंदर डुबोये रखने के लिए कातिल ने बोरी में ईंट भी बाँध रखी थी।

ये भी पढ़े ...... अमेरिका में बड़ा हादसा: धमाके के साथ उड़ा हेलिकॉप्टर, 3 पायलटों की दर्दनाक मौत

शव देखकर परिजनों में मचा कोहराम

बालक का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन कोतवाली देहात पुलिस की कार्यप्रणाली पर आक्रोश जताया। मामले की सूचना पाकर एसपी अनुराग वत्स सीओ सिटी विकास जायसवाल फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। यहां बताया जाता है कि परिवार वालों की गांव में किसी से दुश्मनी भी नहीं थी और ना ही परिवार वालों के पास किसी ने फिरौती वगैरह के लिए संपर्क किया। ऐसे में पुलिस हत्या की वजह तलाशने की कोशिश करने में जुटी हुई है।

hardoi

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुलिस करेगी मामले की जांच

एसपी ने बताया कि फोरेंसिक टीम साक्ष्य संकलन कर रही है साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।वहीं पूरे मामले में गंभीरता से लिया गया है और पूरी घटना के खुलासे के लिए चार पुलिस की जांच टीम बनायीं गयी है जो बहुत जल्दी ही वारदात का खुलासा करेगी।

रिपोर्ट : मनोज तिवारी

ये भी पढ़े ...... पाकिस्तान ने उरी सेक्टर के जबड़ा बटाड और कमलाकोट एरिया में किया सीजफायर उल्लंघन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story