×

छेड़छाड़ पर ऐसी सजाः किया इतना शर्मिंदा, लड़कियों से नहीं मिला सकेगा नजरें

इस घटना की जानकारी मिलते ही सीईओ विजय कुमार सिंह चौहान और थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गांव में देर रात तक काफी अफरा तफरी का माहौल बना रहा। शिव विजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 6:29 AM GMT
छेड़छाड़ पर ऐसी सजाः किया इतना शर्मिंदा, लड़कियों से नहीं मिला सकेगा नजरें
X
छेड़छाड़ पर ऐसी सजाः किया इतना शर्मिंदा, लड़कियों से नहीं मिला सकेगा नजरें

लखनऊ : छेड़छाड़ के मामले हमेशा देखने को मिल रहे हैं। ऐसा एक केस फिर देखने को मिला । छेड़छाड़ के इरादे से घर में घुसा एक व्यक्ति को परिजनों ने पकड़ कर उसका मुंह काला करके गधे पर घुमाया। यह मामला उत्तर प्रदेश के बिसौली कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस विभाग को जैसे इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस डिपार्टमेंट सकते में आ गया और मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

कमरे अंदर घुस कर की छेड़खानी

बताया जा रहा है कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। सूचना के मुताबिक मंगलवार की रात एक महिला के घर में 40 वर्षीय व्यक्ति रात में घुस गया। महिला के उस समय घर के लोग खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे। परिवार वाले जब सोने के लिए अपने अपने कमरे में चले गए तो महिला भी अपने कमरे में आकर लेट गई। उस वक्त वह व्यक्ति किसी तरह कर के दबे पांव कमरे में दाखिल हो गया और महिला के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। महिला ने शोर मचाकर घरवालों को इकट्ठा कर लिया।

case 2

ये भी पढ़ें:पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, घर पर ED ने मारा छापा

मुंह काला करके,गधे पर बिठाकर गांव घुमाया

जिसके बाद परिवार वालों ने देखा कि युवक महिला से छेड़छाड़ कर रहा था तो उसे पकड़ लिया। शोरगुल की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए और पकड़े गए आरोपी को पीटने पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद आरोपी को घर से बाहर गली में लाया गया। आरोपी का पहले मुंह काला करके उसे गधे पर बिठाकर रात में ही पूरा गांव घुमाया गया।

पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है

इस घटना की जानकारी मिलते ही सीईओ विजय कुमार सिंह चौहान और थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गांव में देर रात तक काफी अफरा तफरी का माहौल बना रहा। शिव विजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। साथ ही इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी देखें : UP:इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, बच्‍चे ने नानी को ऐसे पहुंंचाया अस्‍पताल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story