×

वरमाला की जगह हाथों में डंडा लेकर घोड़े से पहुंचा दूल्हा, शादी का पंडाल बना युद्ध का मैदान 

यह घटना है चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मंगला विहार कि जहाँ पर जाजमऊ से बारात आई थी । बैंड और ढोल नगाड़ो की थाप पर नाचते गाते बारात लड़की पक्ष के द्वार पर पहुंची । दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार लड़के पक्ष के द्वार पर नशे में जमकर डांस कर रहे थे, दूल्हा घोड़ी पर बैठा था । और लड़की पक्ष के लोग अगवानी की रश्म अदा करने जा रहे थे ।

SK Gautam
Published on: 15 March 2019 8:57 AM GMT
वरमाला की जगह हाथों में डंडा लेकर घोड़े से पहुंचा दूल्हा, शादी का पंडाल बना युद्ध का मैदान 
X

कानपुर: बीते गुरूवार देर एक शादी का पंडाल देखते-देखते युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया । वर और वधु पक्ष के लोगों में जमकर लात घूंसे और कुर्सियां चलने लगी । मामला तब और भी तूल पकड़ लिया जब घोड़ी पर चढ़ कर दुल्हे की, युद्ध के मैदान में एंट्री हुई । दूल्हे ने घोड़ी पर चढ़ कर डंडे से दुल्हन पक्ष के लोगों को पीटना शुरू कर दिया । इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को घोड़ी से खिंचकर कर नीचे उतारा और उसकी जमकर पिटाई की । यह सब देखकर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया । मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को थाने ले गई ।

ये भी देखें:फ्रांस की पहल पर, ईयू के आतंकियों की लिस्ट में शामिल होगा मसूद !

यह घटना है चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मंगला विहार कि जहाँ पर जाजमऊ से बारात आई थी । बैंड और ढोल नगाड़ो की थाप पर नाचते गाते बारात लड़की पक्ष के द्वार पर पहुंची । दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार लड़के पक्ष के द्वार पर नशे में जमकर डांस कर रहे थे, दूल्हा घोड़ी पर बैठा था । और लड़की पक्ष के लोग अगवानी की रश्म अदा करने जा रहे थे । इसी बीच डांस करने को लेकर लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोग आपस में भिड गए । लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हे के रिश्तेदारों और दोस्तों की पिटाई शुरू कर दी । यह देख कर लड़के पक्ष के लोग भी लड़की पक्ष के लोगों की पिटाई करने लगे । कुछ ही देर बाद शादी का पंडाल युद्ध के मैदान में बदल गया । कुर्सिया और लाठी डंडे चलने लगे ।

ये भी देखें:शाहजहांपुर में खेली जाती है देश की सबसे अनोखी तरह की होली

घोड़ी पर पर दूल्हा भी इस लड़ाई में कूद पड़ा अपने रिश्तेदारों को बचाने के लिए वो घोड़ी पर चढ़ कर ही लड़ाई के मैदान में पहुच गया । उसने घोड़ी पर बैठकर ही लड़की पक्ष के लोगो की डंडे से पिटाई करना शुरू कर दिया । लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे पर नशे में होने का आरोप लगाते हुए उसे दबोच लिया । इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की । जब दुल्हन ने, दूल्हे की ऐसी हालत और शादी के पंडाल का हाल देखा तो उसने शादी से इंकार कर दिया ।

दुल्हन के पिता का कहना है कि दुल्हे के सभी रिश्तेदार और दोस्त नशे में थे । डांस के दौरान वो महिलओं और लडकियों से छेड़छाड़ कर रहे थे । जिसका विरोध किया गया तो वो लोग मारपीट करने लगे थे ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story