×

The Kerala Story की टीम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, टैक्स फ्री करने पर जताया आभार...कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे सीएम

The Kerala Story: फिल्म 'द केरला स्टोरी' की टीम ने 10 मई को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार मुलाकात की। फिल्म को टैक्स फ्री करने पर उनका आभार जताया। साथ ही, फिल्म की कहानी पर चर्चा भी की।

Aman Kumar Singh
Published on: 10 May 2023 6:31 PM GMT (Updated on: 10 May 2023 6:36 PM GMT)
The Kerala Story की टीम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, टैक्स फ्री करने पर जताया आभार...कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे सीएम
X
फिल्म 'द केरला स्टोरी' की टीम के साथ सीएम योगी (Social Media)

The Kerala Story: फिल्म 'द केरला स्टोरी' की टीम ने बुधवार (10 मई) को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार मुलाकात की। फिल्म के निर्माता विपुल शाह और वीर कपूर, निर्देशक सुदीप्तो सेन व अभिनेत्री अदा शर्मा ने 5,कालिदास मार्ग मुख्यमंत्री आवास पर भेंट की। The Kerala Story की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनका आभार जताया।

गौरतलब है कि, एक दिन पहले यानी 09 मई को ही फिल्म 'द केरला स्टोरी' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की गई है। जिसके बाद अब फिल्म की टीम यूपी पहुंची। योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात कर टीम ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही, इस फिल्म की कहानी पर चर्चा भी की।

टैक्स फ्री कर किया फिल्म का समर्थन

आपको बता दें, हाल ही में 'द केरला स्टोरी' रिलीज हुई। फिल्म को लेकर कई राज्यों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं, कुछ प्रदेशों ने फिल्म को टैक्स फ्री कर इसे समर्थन दिया है। जहां एक ओर, पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है। वहीं, तमिलनाडु के थिएटर मालिकों ने फिल्म ना दिखाने का फैसला लिया। जबकि, मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर इसका समर्थन किया है।

CM योगी कैबिनेट के साथ देखेंगे फिल्म
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तो पहले ही पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरला स्टोरी' देखने की घोषणा की है। यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (DCM Brajesh Pathak) ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, 'यूपी के लोग फिल्म देखना और समझना चाहते हैं। वो जानना चाहते हैं कि किस तरह हमारे भाई-बहनों को कष्ट झेलना पड़ा। हम लोग फिल्म देखेंगे।'

The Kerala Story पर क्या है विवाद?

‘द केरला स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवाद शुरू हो गया था। इसके ट्रेलर में दावा किया गया कि, केरल की 32 हजार महिलाएं लापता हो गईं। वो आतंकवादी समूह ISIS में शामिल हो गईं। इसके बाद, देश में गरमा-गरम बहस छिड़ गई। राजनीतिक दल और नेताओं ने दावे की सत्यता पर सवाल उठाया तो कुछ ने समर्थन दिया। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Kerala CM Pinarayi Vijayan) ने कहा, 'फिल्म झूठा प्रचार करती है। हालांकि, विवाद बढ़ता देख ट्रेलर को बाद में बदल दिया गया था। कहा गया कि, फिल्म तीन महिलाओं की कहानी पर आधारित है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story