सुल्तानपुर में खनन माफिया की बढ़ रही दबंगई, पुलिस बनी मूक दर्शक

खनन माफियाओं को दुकान के सामने जेसीबी खड़ी करने और धुलने से मना करना नागवार गुजरा और उन्होंने जमकर तांडव मचाया।

सुल्तानपुर: खनन माफियाओं को दुकान के सामने जेसीबी खड़ी करने और धुलने से मना करना नागवार गुजरा और उन्होंने जमकर तांडव मचाया। मामला नगर कोतवाली के रामनगर गोड़वा गाव का है। जहां पर इरफान की दुकान है। इसी दुकान के सामने संदीप सिंह जो खनन का काम करते है। अपनी जेसीबी खड़ी करते थे और वहीं पर अपनी गाड़ियों की धुलाई किया करते थे। जिसका विरोध 2 दिन पहले इरफान ने किया तो संदीप सिंह और राहुल सिंह ने इरफान की पिटाई कर दी। जिसके बाद उसने कोतवाली में तहरीर दी। जिस पर खनन माफियाओं के सामने पुलिस बेबस नजर आई और पिटाई के मामले में सुलह कर लिया।

ये भी देखें:अमेरिका ने ईरान पर लिया एक और खतरनाक फैसला, UN भी नहीं कर पाएगा कुछ

पूर्व में एक पत्रकार की हत्या भी खनन माफिया द्वारा की जा चुकी है

पूरे प्रकरण में जिस खनन माफिया का नाम आ रहा है उसी खनन माफिया ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी फिलहाल अभी अभियुक्त जमानत पर बाहर थे।

सुलह समझौते के बाद फिर दबंगों ने दिखाई दबंगई

आज सुबह संदीप सिंह और राहुल सिंह अपने साथियों के साथ इरफान की दुकान पर आए और लाठी डंडो से उसकी जमकर पिटाई कर दी।और मौके पर कई राउंड फायरिंग की। इसी बीच जेसीबी में भी आग लगा दी गई।

गंभीर हालत में इरफान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुची पुलिस और दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। पीड़ित पक्ष का आरोप है दबंगो ने खुद ही जेसीबी को आग लगाई।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

ये भी देखें:अगर भारत में लागू हो जाए फिनलैंड का ये नियम, तो होगी मौज ही मौज

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

जिस इलाके में ये घटना हुई है वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वैसे मौके पर फिलहाल शांति बनी हुई है। आलाधिकारियों का गश्त क्षेत्र में चल रहा है।