×

मुजफ्फरनगर: ससुराल वालों का भयानक रूप, शव को कब्र से निकाल हुए फरार

मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर निवासी एक युवती साहिस्ता की शादी 8 माह पूर्व भोपा गांव में अबरार नाम के एक युवक से हुई थी।साहिस्ता के परिजनो का आरोप है कि मृतक नवविवाहित को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए शादी के बाद से ही प्रताड़ित करते आ रहे थे।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 1:12 PM GMT
मुजफ्फरनगर: ससुराल वालों का भयानक रूप, शव को कब्र से निकाल हुए फरार
X

मुज़फ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को हत्या की शिकायत पर एक नवविवाहिता का शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले में अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दहेज के लिए कर रहे थे प्रताड़ित

दरसअल मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर निवासी एक युवती साहिस्ता की शादी 8 माह पूर्व भोपा गांव में अबरार नाम के एक युवक से हुई थी।साहिस्ता के परिजनो का आरोप है कि मृतक नवविवाहित को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए शादी के बाद से ही प्रताड़ित करते आ रहे थे। लेकिन हद तो तब हो गई जब कोरोना काल के समय 5 जुलाई को साहिस्ता के ससुराल वाले उसके शव को उसके मायके में फेंक कर फरार हो गए थे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-1.mp4"][/video]

लगातार दी जा रही थी धमकियां

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उस समय बढ़ते कोरोना काल की वजह और आरोपी ससुरालियों द्वारा लगातार दी जा रही धमकियों के कारण वह उस समय तो कुछ नही कर पाये थे,और उन्होंने साहिस्ता के शव को दफनाकर अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकीन उसके बाद अब से डेढ़ माह पूर्व मृतका के परिजनों ने पुलिस को शिकायत कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की थी।

ये भी पढ़ें :Purushpur: सीधी-सादी अंगूरी भाभी का दिखा बोल्ड लुक, प्रमोशन के लिए पहुंची UP

304 B के तहत किया मुकदमा दर्ज

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-2.mp4"][/video]

जिस पर पुलिस ने मृतका के पति अबरार सहित 4 ससुरालियों पर धारा 304 B के तहत मुकदमा दर्ज कर आज मृतक साहिस्ता के शव को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से निकलवाकर पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जिला पुलिस प्रशासन का कहना है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी के आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता की तहरीर के आधार पर यह शव कब्र से निकलवाया गया है और उसी के आधार पर आगे की जांच पड़ताल कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

रिपोर्ट : अमित कुमार

ये भी पढ़ें : यूपी: आंदोलन में भाग लेने वाले किसानों को दिया 50 लाख का नोटिस, जानें पूरी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story