×

छापा मारने गई पुलिस को शराब माफिया ने पीटा, एक जवान घायल

पुलिस ने सभी आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लीया हैं। जबकि इनके शेष साथी फरार हैं। थानाध्यक्ष हेमंत सिंह ने बताया कि इलाके मे गश्त कर रहे पुलिस टीम को सुचना मिली कि सिउरीअमहट गांव के एक बागीचे में शराब माफिया, जीला प्रशासन के आदेशों को दर किनार कर गैर कानूनी ढंग से अंग्रेजी देशी व कच्ची शराब बेच रहे थे। छापा मारी करने पहुंची टीम पर शराब माफियओ  ने ही  जान लेवा हमला कर दिया। अभी पिछले महीने ही जहरीली शराब पीने से करिब सौ लोगों की मौत हो गई थी।

SK Gautam
Published on: 22 March 2019 5:58 AM GMT
छापा मारने गई पुलिस को शराब माफिया ने पीटा, एक जवान घायल
X

गाजीपुर(बाराचवर): रजनीश थाना क्षेत्र बरेसर व बिकास खंड बाराचवर के अंन्तर्गत गांव सिउरीअमहट के एक शराब माफिया द्वारा होली पर डीएम द्वारा शराब व अन्य मादक पदार्थो पर प्रतिबन्ध लगाने के बाउजूद शराब माफिया अंग्रेजी व देशी शराब के अलावा पच्चीस लीटर कच्ची शराब बेच रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस पर शराब माफिया के काशिन्दो ने हमला कर दिया।जिससे एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल सिपाही को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचवर लाया गया प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने घायल सिपाही को गाजीपुर के लीए रेफर कर दिया।

ये भी देखें:बृज का विकास ही मेरा लक्ष्य, फतेहपुर सीकरी से लड़े तो, उसे भी बृज बना देंगे: हेमा मालिनी

पुलिस ने सभी आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लीया हैं। जबकि इनके शेष साथी फरार हैं। थानाध्यक्ष हेमंत सिंह ने बताया कि इलाके मे गश्त कर रहे पुलिस टीम को सुचना मिली कि सिउरीअमहट गांव के एक बागीचे में शराब माफिया, जीला प्रशासन के आदेशों को दर किनार कर गैर कानूनी ढंग से अंग्रेजी देशी व कच्ची शराब बेच रहे थे। छापा मारी करने पहुंची टीम पर शराब माफियओ ने ही जान लेवा हमला कर दिया। अभी पिछले महीने ही जहरीली शराब पीने से करिब सौ लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी देखें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- घृणित मानसिकता की राजनीति

थाना प्रभारी हेमंत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित सिंह, निवासी सागापाली, मनोज राजभर, छागुर राजभर दोनों नीवासी सिउरीअमहट के रुप में किया गया हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल सिपाही के तहरीर पर नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केश दर्ज कर लीया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश जा रही हैं। और सभी के खिलाफ सख्त कार्यवाइ किया जायेगा

SK Gautam

SK Gautam

Next Story