×

मथुरा: किसान महापंचायत में बोले जयंत चौधरी, किसानों पर अत्याचार कर रही सरकार

किसान आंदोलन के समर्थन में राष्ट्रीय लोकदल ने जगह जगह किसान महापंचायत की है । जिस तरह से किसान आंदोलन चल रहा है उसको लेकर सरकार को कोई रास्ता निकालना चाहिए।

Shraddha Khare
Published on: 12 Feb 2021 10:19 AM GMT
मथुरा: किसान महापंचायत में बोले जयंत चौधरी, किसानों पर अत्याचार कर रही सरकार
X
मथुरा: किसान महापंचायत में बोले जयंत चौधरी, किसानों पर अत्याचार कर रही सरकार photos (social media)

मथुरा : राष्ट्रीय लोकदल की किसान पंचायतों का दौर जारी है इसी क्रम में आज मथुरा के बलदेव विधानसभा के अवेरनी चौराहे पर आरएलडी ने महापंचायत का आयोजन किया । और इन्ही महापंचायतों में आर एल ड़ी अपनी जमीन तलाशने में जुटे हुए है ।

किसान महापंचायत का आयोजन

मथुरा के बलदेव में अबैरनी चौराहे के समीप राष्टीय लोकदल की किसान महापंचायत का आयोजन हुआ। जिसमें मुख्य रूप से राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी मौजूद रहे उधर ही कार्यकर्ता अपने नेता जयंत चौधरी गर्मजोशी से स्वागत किया और लोगो ने बढ़ चढ़कर किसान आंदोलन में लाखों रुपये की राशि देकर आंदोलन को जारी रखने का आह्वान किया । राष्ट्रीय लोकदल की किसान पंचायत को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा की नीति और नीति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है ।

इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी मौजूद दिखे

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में राष्ट्रीय लोकदल ने जगह जगह किसान महापंचायत की है । जिस तरह से किसान आंदोलन चल रहा है उसको लेकर सरकार को कोई रास्ता निकालना चाहिए। तीनो बिलों को वापस लेने का काम सरकार को करना चाहिये इसी के साथ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह से बाबा मुकदमा लगा रहे है और सौ मुकदमे लगा दें।

jayant

ये भी पढ़े......टीका लगवाने के बाद भी हो रहा कोरोना, जानें मन में उठ रहे सवालों के जवाब

चीनी सामान पर भी रोक लगाने की जरूरत

हम किसानों की आवाज नही दब पाएगी वहीं उन्होंने चीन विवाद पर कहा कि जिस तरह से आज भी यहां बहुत कुछ चीन का मिलता है जबकि सरकार कहती है कि मेड इन इंडिया लेकिन लद्दाख में जिस तरह से जवान सहीद हुए है। वहां सिर्फ जवान ही काफी नही चीनी सामान पर भी रोक लगाने की जरूरत है और दिल्ली में किसान आंदोलन में सैकड़ों किसान शहीद हो गए ,मगर भाजपा के किसी भी सांसद या मंत्री ने सांसद या राज्यसभा में उनको लेकर कुछ नही बोलना किसानों का अपमान है ।

रिपोर्ट : नितिन गौतम

ये भी पढ़े......कटरी के जंगलों में चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री, छापेमारी के दौरान मिले तमंचे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story