×

एटीएम बदलकर लोगों के खाते से पैसे निकालता था ये चोर, गिरफ्तार

यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। जो एटीएम से पैसे उङाने का काम करता था। उसके पास से 37 एटीएम बरामद हुए है।

Aditya Mishra
Published on: 8 July 2019 4:47 PM GMT
एटीएम बदलकर लोगों के खाते से पैसे निकालता था ये चोर, गिरफ्तार
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। जो एटीएम से पैसे उड़ाने का काम करता था। उसके पास से 37 एटीएम बरामद हुए है।

खास बात ये कि इस चोर की जितनी उम्र है उससे कहीं ज्यादा उसके उपर मुकदमें दर्ज कर है। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है।

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

थाना तिलहर पुलिस को सफलता मिली है। यहां पुलिस आज नेशनल हाईवे पर चैकिंग अभियान चला रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि हाईवे पर एक संदिग्ध युवक टहल रहा है। उसके बाद पुलिस ने उस युवक की घेराबंदी की तो युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की ओर भागने लगा।

इसी बीच पुलिस ने घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गया चोर बरेली का रहने वाला है। वह एटीएम बदलकर उसमे से पैसा निकाल लेता है। उसका यही काम है। वह पहले बरेली मे रहकर एटीएम चोरी का काम करता था। लेकिन बरेली मे शातिर चोर पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप

और उसको एक साल पहले एसटीएफ ने पकङकर जेल भेजा था। उसके बाद कुछ महीने पहले ही छूटकर बाहर आया और उसने इस बार जिला बदल दिया और शाहजहांपुर मे घटनाओं को अंजाम देने लगे।

पूछताछ मे पकड़े गए चोर के मुताबिक वह बरेली मे रहकर चोरी करता था। लेकिन एक साल पहले मेरे उपर 32 मुकदमे दर्ज हो चुके थे। इसलिए मेरे उपर 25 हजार रूपए की इनाम की घोषणा की गई।

तब हमे एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था और जेल भेजा गया था। लेकिन जब जेल से छूटकर आए तो हमने जिला बदल दिया और यहां रहकर घटना को अंजाम देने लगे।

वहीं एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि शातिर चोर को पकड़ा गया है। उसके उपर 32 मुकदमे दर्ज है। एटीएम बदलकर एटीएम से पैसे निकलने का काम करता था। उसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसके पास 37 एटीएम बरामद हुए है। फिलहाल चोर को जेल भेज दिया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story