×

पति ने पत्नी के साथ ऐसा कांड कर डाला, पुलिस ने भी नहीं सुनी फरियाद

मामला यूपी के देवरिया जिले का है, जहां महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे अपने तीन दोस्तों को जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए सौंप दिया था। पीड़िता ने बताया कि 11 नवंबर को जब उसका पति शराब पीकर घर पहुंचा, उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। पीड़िता ने आगे कहा कि उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ घर पहुंचा हुआ था।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 11:00 AM GMT
पति ने पत्नी के साथ ऐसा कांड कर डाला, पुलिस ने भी नहीं सुनी फरियाद
X
पति ने पत्नी के साथ ऐसा कांड कर डाला, पुलिस ने भी नहीं सुनी फरियाद

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो शादी जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। जी हां, देवरिया की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने अपने तीन दोस्तों के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसको सौंप दिया था। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति के दोस्तों ने उसका रेप किया है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला 11 नवंबर का है।

पति ने पत्नी को किया दोस्तों के हवाले

बता दें कि मामला यूपी के देवरिया जिले का है, जहां महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे अपने तीन दोस्तों को जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए सौंप दिया था। पीड़िता ने बताया कि 11 नवंबर को जब उसका पति शराब पीकर घर पहुंचा, उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। पीड़िता ने आगे कहा कि उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ घर पहुंचा हुआ था। घर पहुंचने के बाद उसके पति ने उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहा। जब महिला ने इसके लिए मना किया कर दिया, तो उसके पति ने जबरदस्ती अपने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: खा रहा बच्ची को: सरेआम नोचता रहा कुत्ता, सामने आई अस्पताल की सच्चाई

deoria news 1

112 पर पीड़िता की नहीं सुनवाई

महिला ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ 12 नवंबर की सुबह 112 पर कॉल करके शिकायत की, मगर 112 की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। कार्रवाई न होने पर महिला एसपी ऑफिस पहुंची, जहां पर अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें:फौजी दूल्हे ने फेरे से पहले कर दिया कांड, दुल्हन की बात सुनकर दंग रह गये लोग

सीओ ने दर्ज की पीड़िता की शिकायत

शिकायत दर्ज होने के बाद सीओ दिनेश यादव ने महिला को न्याय दिलाने की बात कही है। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीओ दिनेश ने कहा कि इस मामले को संबंधित कोतवाली प्रभारी को जांच के लिए सौंप दिया गया है। मामले जांच करने के बाद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story