×

खा रहा बच्ची को: सरेआम नोचता रहा कुत्ता, सामने आई अस्पताल की सच्चाई

“संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक तस्वीर आई सामने. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खाया, जांच करा लापवाही बरतने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई. शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!”

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 9:04 AM GMT
खा रहा बच्ची को: सरेआम नोचता रहा कुत्ता, सामने आई अस्पताल की सच्चाई
X
खा रहा बच्ची को: सरेआम नोचता रहा कुत्ता, सामने आई अस्पताल की सच्चाई

लखनऊ: यूपी के संभल जिले से इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है। मानवता को शर्मसार करने वाला यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यहां के जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखे गए लड़की के शरीर को कुत्ते नोचते दिखे, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। लोग जिला अस्पताल प्रशासन इस मामले पर सवाल उठा रहे है। इस वीडियो को यूपी में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी ये वीडियो ट्वीट किया गया है और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की गई है। इस वीडियो वायरल होने के बाद संभल जिला प्रशासन में तहलका मचा दिया है ।



ये भी पढ़ें:आग से दहला यूपी: ITI फैक्ट्री में भयानक घटना, दमकल गाड़ियों से भरा रायबरेली

सीएमओ ने वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को किया निलंबित

बताया जा रहा है कि इस बच्ची की मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी। एक शख्स ने लड़की के शरीर के चारों ओर कुत्ते को देखा, उसने इस घटना का वीडियो बनाकर शेयर किया, जिसमें सरकारी अस्पताल के अधिकारियों की घोर लापरवाही सामने आ रही है। अस्पताल की सीएमओ एक वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को निलंबित कर दिया है। डॉक्टर और फार्मासिस्ट को जवाब मांगा जा रहा है। उक्त प्रकरण के संबंध में क्षेत्राधिकारी संभल / थाना प्रभारी संभल को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया है।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कार्रवाई करने कि मांग।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीटर पर ट्वीट कहा, “संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक तस्वीर आई सामने. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खाया, जांच करा लापवाही बरतने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई. शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!” 20 सेकेंड के इस वीडियो में स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है। दिल को झकजोर देने वाला यह वीडियो संभल के जिला अस्पताल प्रशास पर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:भारत की बड़ी जीत, मुस्लिम देशों के संगठन ने पाकिस्तान को दिया तगड़ा झटका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story