×

भगदड़ के बाद गिरी दीवार, मलबे में दबने से दो की मौत, मचा कोहराम

बाराबंकी जनपद के थाना देवा कोतवाली इलाके खेवली गांव में आज एक बीमार महिला को देखने काफी लोग आ गए और पता नहीं किस बात को लेकर भगदड़ मच गयी।

Newstrack
Published on: 15 Sep 2020 3:29 AM GMT
भगदड़ के बाद गिरी दीवार, मलबे में दबने से दो की मौत, मचा कोहराम
X
बाराबंकी जनपद के थाना देवा कोतवाली इलाके खेवली गाँव में आज एक बीमार महिला को देखने काफी लोग आ गए और पता नही किस बात को लेकर भगदड़ मच गयी । अचानक हुई इस भगदड़ के कारण महिला के घर की बाहरी पुरानी दीवारे भरभरा कर गिर गयी ।

बाराबंकी: अनहोनी किसी को बता कर नहीं आती और वह किसी न किसी बहाने से अपने साथ मौत को लेकर आती है। कुछ ऐसा ही हुआ है बाराबंकी में जहां लोगों की भीड़ एक बीमार महिला को तो देखने आयी थी। मगर कुछ ऐसा हुआ कि पूरा माहौल चीख पुकार में बदल गया। अचानक मची भगदड़ से मकान का मलबा गिर गया और उसके नीचे दबने से एक महिला और घर के बाहर खेल रहे एक मासूम की मौत हो गयी। जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को बाहर निकाल कर घायलों को अस्पताल भेजने का काम किया।

दीवार गिरी, मलबे में दबे लोग

बाराबंकी जनपद के थाना देवा कोतवाली इलाके खेवली गांव में आज एक बीमार महिला को देखने काफी लोग आ गए और पता नहीं किस बात को लेकर भगदड़ मच गयी। अचानक हुई इस भगदड़ के कारण महिला के घर की बाहरी पुरानी दीवारे भरभरा कर गिर गयी।

ये भी पढ़ें- शौविक करेगा सबूतों से छेड़छाड़! कोर्ट को है शक, सुनाया ये फैसला…

Divar Giri मची भगदड़ दीवार गिरी (फाइल फोटो)

दीवार गिरने से घर से निकल रही एक महिला कमरजहां ( 35 वर्ष ) और घर के बाहर खेल रहा एक मासूम अमरदीप ( 4 वर्ष ) मलबे के नीचे दब गए और उनकी मौके पर मौत हो गयी। इसके साथ ही मलबे के नीचे दो अन्य लोग भी दबकर बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल इलाज के लिए भेजा है और शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई प्रारम्भ कर दी है।

अचानक भगदड़ मचने से गिरी दीवार

Divar Giri मची भगदड़ दीवार गिरी (फाइल फोटो)

प्रत्यक्षदर्शी और मृतक मासूम अमरदीप के चचेरे भाई ने बताया कि उनका भाई घर के बाहर खेल रहा था उसकी उम्र महज 4 साल ही थी। सामने के घर में महिला बीमार थी उसी को देखने के लिए काफी लोग इकट्ठा हुए थे और पता नहीं कैसे भगदड़ मच गई और दीवार उनके भाई के ऊपर गिर गयी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- किस्मत बदलने वाला मंत्र: रोज करें बजरंगबली का ध्यान, साथ में इन सरल मंत्रों का जाप

मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मृतक अमरदीप के पिता अमरेश कुमार ने बताया कि वह एक कम्पनी में काम करता है और कम्पनी से आने के बाद उसे पता लगा कि उसके बेटे के ऊपर दीवार गिर गयी है और बच्चा उसमें दब गया है। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी है। दीवार कच्ची थी इसी कारण गिर गयी।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story