छोटी सी मदद: जरूरतमदों के लिए ये संस्था बनी भगवान, ऐसे कर रही सराहनीय काम

दरअसल राजधानी लखनऊ में जारी लॉकडाउन के कारण सभी तरह के काम बंद हैं । ऐसे में लोग बेरोजगार हो गए हैं, वहीं रोज की तिहाडी पर काम करने वालों कक रोजी रोटी पर बन आई है।

लखनऊ : इंसानियत का धर्म है कि जब भी किसी इंसान को किसी अन्य की ज़रुरत पड़े, तो वह बेधड़क पूरी मदद को आगे आए। हाल के दिनों में भारत की जो स्थिति है, उसमे जन जन की मदद के लिए आगे आ रही संस्थाएं इसी इंसानियत को जिंदा रखें हुए हैं।

कोरोना के कारण लोगों की रोजी रोटी पर संकट:

दरअसल राजधानी लखनऊ में जारी लॉकडाउन के कारण सभी तरह के काम बंद हैं । ऐसे में लोग बेरोजगार हो गए हैं, वहीं रोज की तिहाडी पर काम करने वालों कक रोजी रोटी पर बन आई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच इस जिले में आई ये नई आफत, लोगों में मचा हड़कंप

दी राइटर्स हब फाऊंडेशन ने की जरूरतों की मदद:

इसी कड़ी में कोरोना संकट के बीच लागू लॉकडाउन में रोजी रोटी की समस्या से जूझ रहे जरूरतमंदों की मदद के लिए एक कदम दी राइटर्स हब फाऊंडेशन ने भी उठाया है।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, सिर्फ एक दिन में आए इतने हजार मरीज

संस्था ने लोगों तक पहुंचाया राशन:

दी राइटर्स हब फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच पहुंच कर राशन का वितरण किया। संस्था ने छोटे स्तर पर किये जा रहे इस सराहनीय कदम से कइयों को मदद पहुँचाई और लोगों की परेशानी को हल किया।

ये भी पढ़ें:पाक में प्लेन क्रैश: इस एक्ट्रेस की मौत की खबरें वायरल, अब आया ये सच सामने

इन क्षेत्रों में संस्था लगातार कर रही सराहनीय कार्य

संस्था ने आलमबाग, आशियाना , एल डी ए , कृष्ण नगर, नेहर चौराहा , पारा समेत अन्य इलाकों के रोड साइड परिवर्तक को अपनाया है।

जिनकी संख्या क़रीब 300 से है। यहांं संस्था ने लगातार लोगों तक राशन पहुंचाने का कार्य किया, जो हाल फिलहाल अभी भी जारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।