×

शाहजहांपुर में करंट की चपेट में आए एक ही परिवार के तीन लोग, 1 की मौत

यूपी के शाहजहांपुर घर के अंदर 11 हजार वोट का करेंट उतरने से एक दर्दनाक मौत हो गई। करेंट की चपेट मे आने से परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

Aditya Mishra
Published on: 14 July 2019 1:57 PM GMT
शाहजहांपुर में करंट की चपेट में आए एक ही परिवार के तीन लोग, 1 की मौत
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक घर के अंदर 11 हजार बोल्ट का करंट उतरने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। करेंट की चपेट मे आने से परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

हादसे के बाद घर के अंदर कोहराम मच गया। आनन-फानन मे तीनों को नीजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर-अस्पताल में डॉक्टर के इलाज ना करने युवक की मौत पर हंगामा

ये है पूरा मामला

हादसा खुटार थाना क्षेत्र के कजरा गांव का है। यहां निशान सिंह अपने परिवार के साथ घर के अंदर थे। तभी घर के बाहर लगे ट्रांसफॉर्मर करंट घर के अंदर पहुच गया। जिसमें निशान सिंह का बड़ा बेटा गूरू जय सिंह, छोटा बेटा पत्नी और वह खुद करंट की चपेट में आ गए।

करंट जमीन में भी आ चुका था। यही कारण था कि एक के बाद एक परिवार के लोगों करंट लग रहा था। हालांकि निशान सिंह बड़े बेटे गुरू जय सिंह को बचाने के लिए भागे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इसी बीच लाईट चली गई और परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए। घायल हालत में निशान सिंह उनका छोटा और पत्नी को पास के ही निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डाक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : अरे मंत्री जी ने इस विवाह में दहेज में ये क्या दे दिया

बिजली विभाग की लापरवाही उजागर

मृतक केे पिता निशान सिंह ने बताया कि घर के बाहर ट्रांसफॉर्मर लगा है। जिसमें से 11 हजार वोल्ट की बिजली निकली थी। बिजली की लाईन पूरे गांव मे फैली हुई थी।

पहले भी वह बिजली विभाग को ट्रांसफॉर्मर हटाने के लिए बोल चुके थे। लेकिन बिजली विभाग ने कोई कार्रवाई नही की थी। यही कारण है कि मेरे बेटे की मौत हुई है।

इस मामले में एसओ संजय सिंह का कहना है कि बिजली के करेंट से युवक की मौत हुइ है। परिवार के झुलसे लोगो को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: पुरानी रंजिश के चलते युवकों की गोलियों से भूनकर की हत्या

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story